'प्यार है तो है' की स्टार कास्ट करन हरिहरन और पानी कश्यप ने फ़िल्म को मुंबई में किया प्रमोट

मुंबई: बॉलीवुड की प्यार भरी दुनिया में फ़िल्म 'प्यार है तो है' जल्द ही दर्शकों के बीच दस्तक देने जा रही है जिसके जरिए अभिनेता करण हरिहरण और अभिनेत्री पानी कश्यप अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. आज फिल्म के कलाकारों ने मीडिया को सम्बोधित किया जिसमें उन्होंने अपने फिल्म के दौरान हुए अनुभवों को साझा किया.

यह अरमान और निम्मों की कहानी है . जहां दोनों एक दूसरे से प्यार है तो है यह एक स्टेटमेंट फिल्म के माध्यम से प्रस्तुत कर रहे है. फ़िल्म 'प्यार है तो है' के वीडियो में करण हरीहरण और पानी कश्यप की जादुई केमेस्ट्री देखने को मिलेगी.

जब से फिल्म 'प्यार है तो है' के ट्रेलर को महानायक अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया तबसे दर्शकों को इसका इंतजार है . फ़िल्म की रिलीज़ को लेकर दर्शकों में पहले से ही बहुत उत्सुकता देखी जा रही है. दर्शकों से मिलने पानी और करन जल्द ही आ रहे है . 20 अक्टूबर को सिनेमा घरों में यह फिल्म रिलीज होने जा रही है.

'प्यार है तो है' के रूह को छूने वाले गाने को अरमान मलिक और पलक मुच्छल ने बड़े ही अनोखे अंदाज़ में गाया है. अपनी जादू भरी आवाज में ’मन जोगिया’ गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है . साथ ही फिल्म के गानों को दर्शकों से बहुत प्यार मिल रहा है .

करन और पानी एक प्यार भरा संदेश अपनी फिल्म  'प्यार है तो है' के जरिए दर्शकों को दे रहे हैं. श्रीतारा सिने विजन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, प्यार है तो है के निर्माता संजीव कुमार और रणधीर कुमार हैं, सुनीता राडिया और अरुण त्यागी इसके सह-निर्माता हैं और प्रदीप आर.के. चौधरी द्वारा निर्देशित है. आर्टिस्ट्स में अभिषेक दुहान, वीन हर्ष और रोहित चौधरी जैसे प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं, जो करण हरिहरन और पानी कश्यप की ताज़ा और होनहार जोड़ी के साथ अपनी मौजूदगी दर्ज करवाते हैं. फिल्म का वितरण जय विरात्रा एंटरटेनमेंट लिमिटेड द्वारा किया गया है.