Wedding Venue फाइनल करने Rajasthan पहुंचे राघव और परिणीति, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

मुंबई : राघव चड्ढा (Raghav Chadha) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इस समय अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. सगाई के बाद से फैंस को इंतजार है कि आखिरकार कपल कब शादी के बंधन में बांधने वाला है. अब बताया जा रहा है कि ये दोनों राजस्थान में अपना वेडिंग वेन्यू तय करने के लिए पहुंचे हैं और यहां पर कहीं जगह को देखा है. एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

सोशल मीडिया पर राघव और परिणीति की तस्वीर और वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक्ट्रेस को सफेद रंग के प्लाजो और कुर्ते में देखा जा सकता है और वो बिल्कुल मिनिमम मेकअप में नजर आ रही हैं. राघव ने भी सफेद कलर का कुर्ता पायजामा पहना हुआ है.

दोनों की तस्वीर सामने आने के बाद ये बातें शुरू हो चुकी है कि ये दोनों राजस्थान में शादी रचाने वाले हैं. अगर ये वहां शादी करते भी हैं तो हैरानी की बात नहीं होगी क्योंकि यह जगह पिछले कुछ समय से सेलेब्स की पसंदीदा बन चुकी है और कई कपल ने यहां पर शादी रचाई है. खुद परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा ने यहां पर जोधपुर में शादी की थी. हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी भी यहां शादी के बंधन में बंधे हैं.