Parineeti Chopra को डेट करने की बात पर Raghav Chadha ने मुस्कुराते हुए दिया जवाब, कही ये बात

मुंबई : बॉलीवुड और सियासत का मेल इस दुनिया में पुराना नहीं है अब तक कई सितारों को पॉलीटिकल चेहरों के साथ डेट करते हुए देखा जा चुका है. इसी फेहरिस्त में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) का नाम भी जुड़ने जा रहा था जिस पर अब युवा नेता का रिएक्शन सामने आया है. 2 दिन पहले परिणीति को मुंबई में राघव के साथ स्पॉट किया गया था.

दोनों कैजुअल लुक में एक रेस्टोरेंट के बाहर सपोर्ट किए गए थे और उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आने के बाद यह कहा जा रहा था कि यह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसने तरह-तरह के सवाल पूछना शुरू कर दिए थे लेकिन यह भी कहा जा रहा था कि कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी क्योंकि दोनों एक दूसरे को पहले से जानते हैं. बीते दिनों इन दोनों को भारतीयों की आउटस्टैंडिंग सम्मान से नवाजा गया था। 

अब जब राघव से दोनों के रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछा गया तो उनका कहना है कि मुझे राजनीति से जुड़े सवाल किए जाने चाहिए परिणीति से जुड़ा कुछ भी नहीं पूछा जाना चाहिए. बता दें कि आज से 15 साल पहले परिणीति ब्रिटेन के मैनचेस्टर स्कूल की स्टूडेंट रह चुकी हैं और राघव ने लंदन स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स से पढ़ाई की है. ये दोनों सिंगल हैं.