Rajasthan Election 2023: चुनावी मैदान में राहुल गांधी की हुंकार, 3 जनसभाओं को करेंगे संबोधित

राजस्थानः राजस्थान विधानसभा चुनाव के बीच प्रचार प्रसार का दौर जोरो शोरों से जारी है. परवान पर चल रहे प्रचार के माहौल में सभी पार्टियों के स्टार प्रचारकों का लगातार जमावड़ा लगा हुआ है. इसी कड़ी में आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी राजस्थान के रण में मौजूद रहेंगी. प्रियंका दो चुनावी सभा को संबोधित करेंगी. चूरू में 12 बजे चुनावी सभा को संबोधित करेंगी. दोपहर 2 बजे जयपुर के शाहपुरा में आमसभा को संबोधित करेंगी. 

वहीं इधर राहुल गांधी भी आज प्रदेश के चुनावी मैदान में मौजूद रहेंगे. राहुल आज 3 जिलों में हुंकार भरेंगे. आज दोपहर 12 बजे पहुंचेंगे धौलपुर के राजाखेड़ा में, दोपहर 1.30 बजे भरतपुर के नदबई में और दोपहर 3 बजे गंगापुर सिटी में आमसभा को संबोधित करेंगे. 

मतदान से महज तीन दिन पहले ये जनसभाएं चुनावी माहौल का प्रभावित करने का काम करेगी. प्रत्याशी के समर्थन में लगातार सभाओं का दौर सकारात्मक छवि के साथ ही स्थिति को भी मजबूत करने का काम करेगा. क्योंकि राजस्थान में 25 नवंबर को मतदान होने है. आपको बता दें कि राजस्थान में 25 नवंबर को चुनाव होने है. कुल 200 सीटों के लिए मतदान की प्रकिया होनी है. जबकि परिणाम 3 दिसंबर को आयेगा.