PM मोदी के दौरे से एक दिन पहले कल राहुल गांधी आएंगे माउंट आबू, राजीव गांधी पंचायतीराज कैंप में करेंगे शिरकत

जयपुर: पीएम नरेंद्र मोदी 10 मई को राजस्थान दौरे पर रहेंगे. अब उनसे एक दिन  पहले राहुल गांधी कल माउंट आबू आ रहे हैं. राहुल यहां राजीव गांधी पंचायतीराज कैंप में शिरकत करेंगे. राहुल गांधी सुबह 8:10 बजे इंडिगो की फ्लाइट से दिल्ली से रवाना होंगे उसके बाद 9:45 बजे उदयपुर से हेलिकॉप्टर से माउंट आबू के लिए रवाना होंगे. 10:35 बजे आबू रोड से माउंट आबू के लिए रवाना होंगे. इसके बाद राहुल गांधी 11:20 बजे कांग्रेस के ट्रैनिंग कैंप में पहुंचेंगे. 

आपको बता दें कि देलवाड़ा रोड माउंट आबू के स्वामीनारायण धर्मशाला में कांग्रेस का सर्वोदय मंगल कार्यक्रम चल रहा है. कल 10 दिवसीय संगम शिविर का अंतिम दिन है. सर्वोदय संगम शिविर में युवा कांग्रेस के नेताओं को ट्रेनिंग दी जा रही है. ऐसे में राहुल गांधी इस शिविर में शिरकत करने के बाद अपराह्र 4:30 बजे माउंट आबू से आबू रोड के लिए रवाना हो जाएंगे. उसके बाद 5:20 बजे माउंट आबू से उदयपुर के लिए रवाना हो जाएंगे. फिर रात 8:10 बजे इंडिगो की फ्लाइट से राहुल दिल्ली रवाना होंगे. 

10 मई को पीएम नरेंद्र मोदी मोदी के चार बड़े कार्यक्रम:
गौरतलब है कि 10 मई को पीएम नरेंद्र मोदी मोदी के चार बड़े कार्यक्रम रखे गए हैं.  पीएम नरेंद्र मोदी राजसमंद में नाथद्वारा पहुंचकर श्रीनाथजी मंदिर के दर्शन करेंगे. सिरोही में विकास कार्य करने का कार्यक्रम है. माउंट आबू में प्रजापिता ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय में पीएम मोदी विजिट करेंगे. साथ ही आबू रोड पर मानपुर एयर स्ट्रिप के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. 

तीन बार झुककर लोगों को प्रणाम कर कहा था:
ये जनसभा करके मोदी अपना वादा पूरा करेंगे, जो पिछले दिनों उन्होंने गुजरात के अम्बाजी से आबू रोड आते वक्त रात के 10 बज जाने पर आबूरोड पर उनका इंतजार कर रहे लोगों की सभा को संबोधित नहीं करके किया था और तीन बार झुककर लोगों को प्रणाम कर कहा था जल्द वापस आऊंगा और संबोधित करूंगा. दरअसल मोदी ने रात 10 बजे माइक बंद होने का समय होने और रात को शोर नहीं करने के नियमों की पालना में यह मैसेज दिया था. अब वो वादा मोदी निभाएंगे.