Rajasamand News: दिनदहाड़े ज्वैलरी शॉप में रिवॉल्वर दिखाकर लूट, 2 किलो से अधिक सोना और लाखों रुपए लेकर फरार; दुकान मालिक के बेटे और नौकर को बनाया बंधक

राजसमंद: जिला मुख्यालय पर कांकरोली थाना क्षेत्र में आज दिनदहाड़े तीन हथियारबंद बदमाशों ने एक ज्वेलरी शॉप में लूट की वारदात को अंजाम दिया और लाखों का सोना और कैश लेकर फरार हो गए. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि तीन नकाबपोश बदमाश आए और हथियार दिखाकर ज्वेलर्स की दुकान से लाखों के जेवरात चुरा लिए.

वारदात के सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि दो अपाचे बाइक पर सवार होकर आए चार बदमाशों में से तीन बदमाश दुकान के अंदर घुसे, जबकि एक बदमाश बाहर बाइक पर बैठा रहा, तीनों बदमाशों ने बंदूक के दम पर दुकान में लूट की वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है करीब 2 किलो से अधिक सोना और लाखों रुपए का कैश लेकर बदमाश फरार हो गए. तीनों ही बदमाश अपने साथ दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी ले गए. 

  

लूट की वारदात के बाद शहर में सनसनी फैल गई: 
नकाबपोश बदमाशों ने दुकान मालिक के बेटे और नौकर को बंधकर बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. लूट की वारदात के बाद शहर में सनसनी फैल गई. सूचना पर कांकरोली पुलिस से जाब्ता के साथ ही एसपी सुधीर जोशी भी वारदात स्थल पर पहुंचे. जहां उन्होंने दुकान मालिक और आस-पास के दुकानदारों से बातचीत की. शहर के रूपम ज्वेलर्स की दुकान में लूट की वारदात के बाद तीनों नकाबपोश मौके से फरार हो गए. दुकान मालिक ने बताया कि बदमाश बिहारी भाषा में बात कर रहे थे. पुलिस ने सबूत जुटाकर अलग-अलग जगहों पर नाकाबंदी करवा दी.