Rajasthan BJP: परिवर्तन यात्रा के बाद ही आएगी कैंडिडेट्स की लिस्ट, आलाकमान स्तर तक फीडबैक पहुंचाने की मिल रही जानकारी ! जानकार सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर...

जयपुर: 2 सितम्बर को सवाई माधोपुर के त्रिनेत्र गणेश मंदिर से विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र बीजेपी की प्रदेश में होने वाली 4 परिवर्तन यात्राओं की शुरुआत होगी. उसके बाद 3, 4 और 5 सितंबर को अन्य यात्राएं अलग-अलग स्थानों से शुरू होंगी. वहीं जानकार सूत्रों की माने तो कैंडिडेट्स की लिस्ट परिवर्तन यात्रा के बाद ही आएगी !

जानकार सूत्रों के की माने तो प्रदेश नेतृत्व द्वारा आलाकमान स्तर तक फीडबैक पहुंचाने की जानकारी मिल रही है. दरअसल, परिवर्तन यात्रा को लेकर पार्टी ने व्यापक तैयारी कर ली है. पार्टी के प्रमुख नेताओं द्वारा आलाकमान को एक महत्वपूर्ण सलाह दी गई है कि टिकटों की घोषणा परिवर्तन यात्रा के बाद ही की जाए. ताकि परिवर्तन यात्रा में कैंडिडेट्स की ताकत को लेकर भी एक और ज़मीनी टेस्ट हो सके. यात्राओं के दौरान दावेदारों की फीडबैक से लेकर सक्रियता की पूरी जानकारी ली जाए.  

  

पार्टी की सभाओं में टिकट के दावेदार अच्छी भीड़ जुटा सकेंगे:
ऐसे में अब फिलहाल 27 अगस्त की बैठक के बाद आने वाली सम्भावित लिस्ट पर लगाम लग सकती है. वहीं पार्टी की सभाओं में टिकट के दावेदार अच्छी भीड़ जुटा सकेंगे. राजनैतिक विश्लेषक भी मानते हैं कि कैंडिडेट को इतनी जल्दी टिकट फाइनल होने पर खर्च पर लगाम लगना भी मुश्किल हो जाएगा. ऐसे में अब बीएल संतोष द्वारा हाई कमान तक महत्वपूर्ण सलाह दी जा सकती है. वहीं दूसरी तरफ दूसरे राज्यों के 200 विधायकों के अघोषित गुप्त सर्वे को भी यात्रा के बाद ताकत मिल पाएगी.