Rajasthan Congress: बैठक के बीच खड़गे ने की तारीफ, राहुल गांधी भी बोले- कांग्रेस राजस्थान में एक बार फिर सरकार बनाएगी

जयपुर: राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस आलाकमान एक्शन मोड में आ गया है. आज दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी और सचिन पायलट समेत राज्य के कई नेता बड़े नेता मौजूद रहे. बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत वीसी के जरिए जुड़े. राजस्थान कांग्रेस की बैठक के बीच कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने तारीफ की है. 

इस बारे में उन्होंने जानकारी देते हुए ट्वीट किया कि जन-सेवा, राहत और सबका उत्थान, प्रगति के पथ पर बढ़ता राजस्थान. कांग्रेस पार्टी ने राजस्थान में समावेशी विकास एवं जन-कल्याण की योजनाओं को घर घर पहुँचाया है. पार्टी एकजुट होकर आगामी चुनाव में जनता के बीच जाएगी. राजस्थान का हर वर्ग-किसान, खेत-मज़दूर, युवा, महिलाएं व समाज का हर एक वर्ग कांग्रेस पार्टी में अपनी आस्था व्यक्त कर रहा है. हम सब की आकांक्षाओं का ख़्याल रखेंगे. राजस्थान का वर्तमान और भविष्य दोनों कांग्रेस के हाथों में सुरक्षित है. इस बार इतिहास बदलेगा.

राहुल गांधी ने भी फेसबुक पोस्ट किया: 
वहीं राहुल गांधी ने भी राजस्थान कांग्रेस की बैठक को लेकर फेसबुक पोस्ट करते हुए लिखा कि मल्लिकार्जुन खड़गे के नेतृत्व में राजस्थान कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक की. कांग्रेस राजस्थान में एक बार फिर सरकार बनाएगी और जनता के बेहतर भविष्य के लिए कार्य करती रहेगी. 

राहुल गांधी प्रदेश के नेताओं से वन-टू-वन फीडबैक ले रहे:
मिली जानकारी के अनुसार राहुल गांधी की टीम द्वारा किए गए सर्वे के आधार पर विस्तृत चर्चा हो रही है. इस बार कांग्रेस राजस्थान में विकास और योजनाओं के दम पर चुनाव लड़ेगी. सभी नेताओं को बैठक में 5-5 मिनट बोलने का समय दिया जा रहा है. राहुल गांधी प्रदेश के नेताओं से वन-टू-वन फीडबैक ले रहे हैं. सचिन पायलट के रोल को लेकर इस बैठक में कोई चर्चा नहीं होगी. पायलट को लेकर अलग से 5 लोगों की बैठक होगी. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी इस बैठक में वर्चुअल चुड़ेंगे. कांग्रेस आलाकमान का राजस्थान में सरकार रिपीट कराने पर फोकस है. सितंबर से राहुल गांधी गुजरात के पोरबंदर से नॉर्थ-ईस्ट तक भारत जोड़ो यात्रा निकालने जा रहे हैं. इसलिए राहुल गांधी राजस्थान मामले को जल्द सुलझाने के मूड में हैं.