Rajasthan Congress: राजस्थान को लेकर दिल्ली में आज नहीं होगा मंथन, केसी वेणुगोपाल से हो सकती डोटासरा की मुलाकात; नए सचिवों की सूची संभव

जयपुर: राजस्थान कांग्रेस में मंथन को लेकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा दिल्ली पहुंचे हैं. डोटासरा की दिल्ली में केसी वेणुगोपाल से मुलाकात हो सकती है. वहीं सीएम अशोक गहलोत भी वर्चुअल रूप से बैठक में शामिल हो सकते हैं. पहले 1 और फिर 3 जुलाई को बैठक की संभावना थी. हालांकि डोटासरा ने कहा कि निजी कारणों से दिल्ली जाने का प्लान है.

वहीं सूत्रों से मिली जनाकारी की माने तो कांग्रेस संगठन की पेंडिस सूची आ सकती है. हालांकि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे अभी दिल्ली से बाहर हैं. वहीं प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा भी फिलहाल दिल्ली में नहीं है. अभी आलाकमान की नजर महाराष्ट्र की स्थिति पर है. लेकिन यह अनुमान लगाया जा रहा है कि आज रात तक कांग्रेस के नए सचिवों की सूची जारी हो सकती है. 

85 सचिवों में से कोई नहीं बदला जाएगा ! 
सूत्रों की माने तो 85 सचिवों में से कोई नहीं बदला जाएगा ! बल्कि नए नामों की एंट्री की जा सकती है. 85 में से किसी को भी हटाने को लेकर कोई चिंतन-मनन नहीं हुआ है. तकनीकी कारणओं से 85 प्रदेश कांग्रेस के नए सचिवों की सूची रोकी गई थी. डोटासरा की दिल्ली यात्रा से यही संकेत मिल रहे हैं कि कभी भी सूची जारी की जा सकती है.