Rajasthan Election 2023: बीजेपी ने सूर्यकांता व्यास का टिकट काटा, देर रात घर पहुंच CM गहलोत ने की मुलाकात; राजनीतिक गलियारों में कई तरह के कयास

जोधपुर: तीन दिवसीय दौरे पर जोधपुर आए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार देर रात अचानक भाजपा विधायक सूर्यकांता व्यास के निवास स्थान पर पहुंचकर सभी को चौंका दिया. इस बार भारतीय जनता पार्टी ने विधायक सूर्यकांता व्यास का टिकट काटकर देवेंद्र जोशी को सूरसागर से प्रत्याशी बनाया है. वहीं कांग्रेस की ओर से अभी तक सूरसागर क्षेत्र से प्रत्याशी घोषित नहीं किया गया है. 

देर रात्रि अचानक सीएम अशोक गहलोत के विधायक सूर्यकांता व्यास के निवास स्थान पर पहुंचने से राजनीतिक गलियारों में कई तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं. हालांकि विधायक सूर्यकांता व्यास ने कहा कि सीएम अशोक गहलोत उनके स्वास्थ्य का हाल-चाल जानने के लिए आए थे. इस मुलाकात के दौरान कोई भी राजनीतिक चर्चा नहीं की गई. 

करीब 15 मिनट तक बंद कमरे में चर्चा हुई: 
सीएम अशोक गहलोत और विधायक सूर्यकांता व्यास के बीच करीब 15 मिनट तक बंद कमरे में चर्चा हुई, हालांकि यह क्या चर्चा रही इसका अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया, लेकिन अचानक सीएम अशोक गहलोत का सूर्यकांता व्यास के निवास स्थान पर पहुंचना सभी को चौंकाने वाला है.

सीएम ने सूर्यकांता व्यास की टिकट काटे जाने पर भी बयान दिया था:
सीएम अशोक गहलोत ने दो दिन पहले एयरपोर्ट पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए विधायक सूर्यकांता व्यास की टिकट काटे जाने पर भी बयान दिया था और कहा कि सूर्यकांता  व्यास ने उनकी तारीफ की इसलिए भाजपा ने उनका टिकट काट दिया. देखना होगा कि इस मुलाकात के अब आगे क्या सियासी परिणाम सामने आते हैं.