Rajasthan Election 2023: भाजपा प्रत्याशियों की पहली सूची में इन सीटों पर कुछ नामों पर सहमति बनने के प्रबल आसार ! जानें कौन कहां से लड़ सकता है चुनाव

जयपुर: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर सभी को बीजेपी और कांग्रेस के उम्मीदवारों की पहली लिस्ट का इंतजार है. माना जा रहा है कि भाजपा जल्द ही राजस्थान में चुनावी उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर देगी. सूत्रों के अनुसार 39 सीटों पर कुछ नामों पर सहमति बनने के प्रबल आसार है. 

श्रीगंगानगर से जयपदीप बियाणी, भादरा से संजीव बेनीवाल, उदयपुरवाटी से शुभकरण चौधरी, फतेहपुर से श्रवण चौधरी, बिलाड़ा से अर्जुन गर्ग, लाडनूं से गजेंद्र सिंह ओडिट, सादुलशहर से गुरुवीर सिंह, झुंझुनूं से बबलू चौधरी, नवलगढ़ से विक्रम जाखल, लक्ष्मणगढ़ से सुभाष महरिया, सुजानगढ़ से संतोष मेघवाल, धोद से गोवर्धन वर्मा, दांतारामगढ़ से गजानंद कुमार, कामां से मदन मोहन सिंघल, नगर से जवाहर बेडम, सपोटरा से शकुंतला मीणा, हिंडौन से राजकुमारी जाटव, केकड़ी से शत्रुघ्न गौतम, सोजत से संजना आगरी, हिंडौली से विजय बैंसला, बांदीकुई से भागचंद टांकडा, तिजारा से मानसिंह यादव, बानसूर से वी सिंह, अलवर ग्रामीण से जयराम जाटव, डीडवाना से ओमदास महाराज और सवाई माधोपुर से किरोड़ीलाल मीणा के उम्मीदवार बनने के प्रबल आसार है. 

चुनाव समिति की बैठक में करीब 39 उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लग गई:
दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को राजस्थान के चित्तौड़गढ़ दौरे पर थे, वहीं पांच अक्टूबर को भी पीएम मोदी राजस्थान आने वाले हैं. इसके बाद बीजेपी अपनी पहली लिस्ट जारी कर सकती है. खबरों के मुताबिक बीजेपी की चुनाव समिति की बैठक में करीब 39 उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लग गई है. राजस्थान विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर विस्तार से चर्चा के लिए रविवार रात को बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) की बैठक हुई. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मौजूद रहे.