Rajasthan Election 2023: भाजपा में टिकटों को लेकर इन नामों की खास चर्चा, तीसरी सूची को लेकर बड़ा अपडेट

जयपुर: राजस्थान विधानसभा चुनाव (Rajasthan Assembly Election) को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट अब कभी भी जारी हो सकती है. बुधवार को राजस्थान बीजेपी को लेकर भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति (Central Election Committee) की बैठक करीब डेढ़ घंटे तक चली. बैठक में बाकी सीटों पर उम्मीदवारों को उतारने पर विचार-विमर्श हुआ. बैठक के बाद से ही टिकटों को लेकर कई नामों की खास चर्चा है. हालांकि लिस्ट आने पर ही नाम क्लियर होंगे.  लेकिन न जाने क्यों सियासी गलियारों में इन नामों की चर्चा है. 

इनमें खंडेला से सुभाष मील का नाम, भीनमाल से पूराराम का नाम, रवि नैय्यर का आदर्श नगर से नाम लेकिन होल्ड पर, हवामहल से महंत बालमुकुन्द आचार्य का नाम, बन्नाराम मीणा का नाम राजगढ़ से, रामहेत यादव का नाम किशनगढ़बास से, शाहपुरा होल्ड पर रखने की खबर, सुरेंद्र पाल सिंह टीटी का करणपुर से नाम, अजय कीलक का नाम डेगाना से, शंकर शर्मा का नाम दौसा से लेकिन होल्ड पर क्यों, सिविल लाइन्स को रखा गया होल्ड पर, सीकर से रतन जलधारी, सरदारशहर राजकुमार रिणवा, करौली दर्शन सिंह का नाम लेकिन होल्ड पर, महवा राजेन्द्र मीणा का नाम, सिकराय विक्रम बंशीवाल का नाम में चर्चा में है

वहीं महेंद्र पाल मीणा का नाम जमवारामगढ़ से, स्व मनोहर सिंह के पुत्र करनी सिंह का नाम लाडनूं से, डॉ महेंद्र राठौड़ का नाम सरदार पुरा से, ओसियां से भेराराम सियोल का नाम, जोधपुर शहर से अतुल भंसाली का नाम लिस्ट में, किशनपोल ज्योति खंडेलवाल का नाम, भरतपुर से गिरधारी तिवाड़ी का नाम लेकिन होल्ड पर फिलहाल, हनुमानगढ़ होल्ड लेकिन रामप्रताप का लगता नाम, सार्दुलशहर गुरवीर बरार का नाम, विराटनगर से कुलदीप धनकड, मारवाड़ जंक्शन केसाराम चौधरी का नाम, मावली से धर्मनारायण जोशी का नाम लेकिन होल्ड, रमेश खींची का नाम कठूमर से, जसवंत यादव का नाम बहरोड़ से, सुरेश धाकड़ का नाम बेंगु से, अर्जुन जीनगर का नाम कपासन से, रामगढ से जय आहूजा का नाम वहीं डीडवाना को होल्ड पर रखने की खबर है. 

लोहावट से गजेंद्र सिंह खींवसर, खींवसर से रेवंत राम डांगा के नाम की चर्चा:
वहीं दूसरी ओर मानसिंह गुर्जर गंगापुर से तय सा है. पब्बाराम विश्नाई को फलौदी से तय सा, जगत सिंह नदबई से तय सा, नुक्सम चौधरी कामा से तय सा, डीडवाना जितेंद्र सिंह जोधा का, शाहपुरा से रोचक स्थिति बनी हुई है. शेरगढ़ को होल्ड पर रखा गया है.  लोहावट से गजेंद्र सिंह खींवसर, खींवसर से रेवंत राम डांगा, लाडपुरा को फिलहाल पेंडिंग पर रखा है लेकिन हिंडौली से प्रभुलाल सैनी के नाम की चर्चा.  अन्ता को रखा गया पेंडिंग पर, केके विश्नोई का नाम गुड़ामालानी, बांसवाड़ा से धन सिंह रावत का नाम, वल्लभनगर से उदयलाल डांगी का नाम, रानीवाड़ा से नारायण सिंह देवल, लूनी से जोगाराम पटेल, भोपालगढ़ कामस मेघवाल, मदन दिलावर रामगंजमंडी, केशवराव पाटन चंद्रकांता मेघवाल, प्रह्लाद गुंजल का टिकट अभी होल्ड पर वहीं शिव से जालम सिंह रावलोत का नाम चर्चा में है.