सचिन पायलट-वसुंधरा राजे आरोप-प्रत्यारोप प्रकरण, अब दिल्ली और जयपुर के राजनीतिक गलियारों में जबरदस्त चर्चा !

जयपुर: सचिन पायलट वसुंधरा सरकार के 45 हजार करोड़ के कथित खान घोटाले की जांच नहीं करवाए जाने का आरोप लगातार दोहरा रहे हैं ! अलबत्ता राजस्थान हाईकोर्ट पहले ही उक्त घोटाले की जांच से जुड़ी याचिका खारिज कर  चुका है. इसी माहौल के चलते गुरुवार को वसुंधरा राजे ने एक दिलचस्प और भावुक ट्वीट कर एक कहानी साझा की. 

उन्होंने कहा कि हमारी नाव के रक्षक, सुदर्शन चक्रधारी है. साथ ही ‘विकट परिस्थितियों में चट्टान की तरह डटे रहने’ की बात की. उन्होंने कहा कि कई अपने पराये हो सकते हैं. ईश्वर में आस्था और खुद में लड़ने की क्षमता रखो, फिर तुम्हारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता.' पूर्व मुख्यमंत्री के प्रवक्ता ने बताया कि वसुंधरा ने डूंगरपुर जिले के म्याला गांव में भाजपा विधायक गोपी चंद मीणा द्वारा आयोजित भागवत कथा में यह बात कही.

उनके अनुसार वसुंधरा ने कहा ‘हमें चिंता नहीं उनकी, उन्हें चिंता हमारी है. हमारी नाव के रक्षक, सुदर्शन चक्रधारी हैं.’ उन्होंने बताया कि भगवान ने कहा भी है कि विकट परिस्थितियों में चट्टान की तरह डटे रहो. कई अपने पराये हो सकते हैं. ईश्वर में आस्था और खुद में लड़ने की क्षमता रखो, फिर तुम्हारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता. सब मिलकर भी तुम्हें परास्त नहीं कर सकते. चाहे वो कितना ही दुष्प्रचार करले. कितना ही षड्यंत्र रच ले. उनकी हर साजिश नाकाम होगी.’

दिल्ली और जयपुर के राजनीतिक गलियारों में इस ट्वीट को लेकर जबरदस्त चर्चा:
उल्लेखनीय है कि पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने राजे के नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती भाजपा सरकार के कार्यकाल में हुए कथित भ्रष्टाचार के मामलों में, मौजूदा गहलोत सरकार द्वारा कार्रवाई नहीं क‍िए जाने के व‍िरोध में मंगलवार को जयपुर में एक दिवसीय ‘अनशन’ किया था. अब दिल्ली और जयपुर के राजनीतिक गलियारों में इस ट्वीट को लेकर जबरदस्त चर्चा है.