Rajasthan Politics: सचिन पायलट के बयान पर आई CM अशोक गहलोत की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कुछ कहा

जयपुर: सोमवार को पेपर लीक की घटनाओं को लेकर कांग्रेस नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने अपनी ही सरकार पर निशाना साधा था. अब इसे लेकर सीएम अशोक गहलोत की प्रतिक्रिया आई है. कल पायलट ने परबतसर में दलालों पर नहीं सरगनाओं पर कार्रवाई करने से जुड़ा बयान दिया था. आज सीएम गहलोत ने चिंतन शिविर में जाने से पहले कहा कि हमने सरगनाओं पर ही कार्रवाई की है. कांग्रेसी नेता कोई और नाम बता दें, उस पर भी कार्रवाई कर देंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अफसरों और नेताओं के नाम बदनाम किए जा रहे हैं. कोई अफसर या नेता पेपर लीक में शामिल नहीं है. 

आपको बता दें कि सोमवार को राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भर्ती परीक्षा प्रश्नपत्र लीक प्रकरण में अप्रत्यक्ष रूप से अपनी ही सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे मामलों में 'छोटी मोटी दलाली' करने वालों के बजाय 'सरगनाओं' को पकड़ा जाना चाहिए. पायलट ने कहा कि नौजवानों के भविष्य की चिंता हम सब लोगों को है. मैं सच बताता हूं कि जब मैं अखबार में पढ़ता हूं, देखता हूं कि हमारे प्रदेश में कभी प्रश्नपत्र लीक हो गए, कभी परीक्षा रद्द हो गई तो मन आहत होता है. मन में पीड़ा होती है.

हमने जो वादे किए है उनका रिव्यू किया जा रहा:
इस दौरान सीएम गहलोत ने चिंतन शिविर के बारे में भी बोलते हुए कहा कि हमने जो वादे किए है उनका रिव्यू किया जा रहा है. हमारी जन घोषणा पत्र का अधिकांश हिस्सा पूरा हो गया है. अधिकांश मंत्री और मंत्रालयों का कामकाज अच्छा रहा है. आज भी जो विभाग रह गए उनकी घोषणाओं को लेकर समीक्षा की जाएगी. उसके बाद हम बताएंगे की हम कहां पहुंचे हैं. इस बार मंत्री खुद अपने विभाग की बात कर रहे हैं.