Vande Bharat Train: राजस्थान को मिलेगी चौथी वंदे भारत ट्रेन, जयपुर-चंड़ीगढ़ के ट्रैक पर दौड़ती आयेगी नजर

राजस्थानः राजस्थान में एक के बाद एक रेलवे की तरफ से ट्रेनों की सौगात लगातार जारी है. इसी बीच अब भारतीय रेलवे ने राजस्थान में चौथी वंदे भारत चलाने का ऐलान कर दिया है. ट्रेन जयपुर से चंड़ीगढ़ के बीच दौड़ेगी. जो प्रदेश वासियों के लिए एक बड़ा तोहफा साबित होने वाला है. हालांकि गाड़ी को लेकर अभी समय नहीं बताया गया है. 

इससे पहले रेलवे तीन वंदे भारत ट्रेनों का संचालन शुरू कर चुका है. जिसमें जयपुर से दिल्ली, जयपुर से उदयपुर और जोधपुर से साबरमती शामिल है. जिसका लुप्त लोग जमकर उठा रहे है. हालांकि इस बार रेलवे की ओर से मिलने वाली सौगात कुछ अलग होने वाली है मिली जानकारी के मुताबिक इसे बाकी ट्रेन से अलग फीचर्स के साथ शुरू किया जायेगा. इसके अलावा और भी भिन्नता देखने को मिलने वाली है.
 
जयपुर-चंड़ीगढ़ ट्रैक पर दौड़ती आयेगी नजरः
रेलवे के अंबाला डिवजन में जयपुर-चंड़ीगढ़ ट्रैक पर ट्रेन की मांग की जा रही थी. ऐसे में इस ट्रेन के चलने के बाद ना सिर्फ लोगों का समय बचेगा बल्कि सुविधा से पूर्ण ट्रेन में सफर करने का भी आनंद मिलने वाला है. उम्मीद लगायी जा रही है कि इसे साल के अंत तक शुरू कर दिया जायेगा. हालांकि अभी सरकार की ओर से इसको लेकर कोई ऐलान नहीं किया गया है.