दिल्ली की जीत से राजस्थान की चांदी, लखनऊ सुपर जायंट्स को 19 रनों से दी करारी मात

नई दिल्लीः आर या पार के मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ जीत दर्ज की. टीम ने मुकाबले में 19 रनों से जीत दर्ज की. मुकाबले में दिल्ली ने पहले बैटिंग करते हुए 208 रन बनाए. जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की टीम 189 रन ही बना पाई. और हार का सामना करना पड़ा. 

दिल्ली के लिए मुकाबले में ल्लेबाज जेक फ्रेजर मैकगर्क और अभिषेक पोरेल शुरुआत करने उतरे. लेकिन फ्रेजर कुछ कमाल नहीं दिखा पाए. और शून्य पर ही आउट हो गए. अभिषेक पोरेल ने 58 रन बनाए. उन्होंने 33 गेंदों में 5 चौके और 4 छक्के लगाए. शाय होप के साथ उनकी 92 रन की साझेदारी हुई, जिन्होंने 27 गेंद में 38 रन बनाए. इसके बाद टीम के कप्तान ऋषभ पंत ने 23 गेंद में 33 रन की पारी खेली, और चलते बने. फिर पिच संभाला ट्रिस्टन स्टब्स ने जो टीम के लिए हीरो साबित हुए स्टब्स ने आखिरी ओवरों में मात्र 25 गेंद में 57 रन बनाए. 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी LSG की शुरुआत निराशाजनक रही. टीम ने 24 रन के भीतर केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक के रूप में दोनों सलामी बल्लेबाजों का विकेट गंवा दिया था. डिकॉक ने 12 रन बनाए. और इसके बाद विकेट का सिलसिला जारी रहा. ऐसे में पारी संभाली पूरन ने. निकोलस पूरन ने 27 गेंद में अर्धशतक जड़ 61 रन की पारी खेली. जिसमें 4 चौके और 6 छक्के शामिल रहे. वहीं अरशद खान ने 58 रन मारे. इसके अलावा टीम का कोई भी बल्लेबाज खास कमाल नहीं दिखा सका. और 6 बल्लेबाज दहाई आंकड़ा भी पार नहीं कर सके. यही कारण रहा कि टीम को हार का सामना करना पड़ा.