Sunil Grover की वापसी पर Krushna Abhishek से Rajib Thakur ने कही ये बात, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई : फेमस कॉमेडी शो कपिल शर्मा (Kapil Sharma show) लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करता हुआ नजर आ रहा है. टीआरपी की लिस्ट में ये सबसे ऊपर बना रहता है और यहां पर कई सारे सितारे अपने आने वाले प्रोजेक्ट का प्रमोशन करने के लिए पहुंचते हैं. 

इस शो का विवादों से भी गहरा नाता है और अब तक कई सारे कलाकार इसे छोड़ कर जा चुके हैं. कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने भी शो को अलविदा कह दिया था लेकिन अब उनकी वापसी हो गई है. अब लोगों को सुनील ग्रोवर के वापस लौटने का इंतजार है और इसी बीच एक प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है.

कपिल शर्मा का जो नया प्रोमो शेयर किया गया है उसमें कपिल कृष्णा से कहते हैं सपना तू वापस आ गई बड़ा अच्छा लग रहा है, इसपर सपना कहती है मैं वापस आ गई कप्पू धीरे-धीरे सारे पुराने लोग वापस आ जाएंगे. उनकी यह बात सुनकर राजीव ठाकुर कहते हैं कि ज्यादा खुश मत हो अगर पुराने आ गए ना तो तू भी चली जाएगी.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस पर जमकर रिएक्शन देते हुए दिखाई दे रहे हैं. लोगों को जहां कृष्णा अभिषेक की वापसी पर खुशी है तो वहीं अब पुराने लोगों के आने की बात सुनकर इसे सुनील ग्रोवर से जोड़कर देखा जा रहा है.