जैसलमेर में सुपरस्टार रजनीकांत का हुआ भव्य स्वागत, होटल स्टाफ ने उनके लिए किया लुंगी डांस

जैसलमेर: सिनेमा में दिग्गज कलाकारों की बात होती है तो रजनीकांत का नाम जरूर लिया जाता है. वह अपनी स्टाइलिश अदाकारी और विनम्र स्वभाव की वजह से करोड़ों फैंस के दिल में बसे हैं. करोड़ों दिलों पर राज करने वाले रजनीकांत जैसलमेर पहुँचे. वह यहां जेलर फिल्म की शूटिंग के लिए आये है. 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा:
जब रजनीकांत जैसलमेर पहुंचे तो बेहद शाही अंदाज में उनका स्वागत किया गया. यह देखकर उनका दिल बाग-बाग हो गया. जैसे ही सुपरस्टार होटल के अंदर पहुंचे, वैसे ही वहां मौजूद स्टाफ ने चेन्नई एक्सप्रेस के सॉन्ग 'लुंगी डांस' पर थिरकना शुरू कर दिया. गौरतलब है कि रजनीकांत हर किसी के पसंदीदा सुपरस्टार हैं. जब वह जेलर की शूटिंग के लिए जैसलमेर पहुंचे तो होटल के स्टाफ ने बेहद भव्य अंदाज में उनका स्वागत किया. वहीं, थलाइवा कहकर उनका सम्मान बढ़ाया. रजनीकांत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सुपर स्टार के मिलने की वजह से सुर्खियां बटोर रही:
 बता दें कि रजनीकांत जैसलमेर में छोटा, लेकिन बेहद अहम शेड्यूल की शूटिंग करेंगे. साउथ इंडस्ट्री की मल्टीस्टारर "जेलर" मूवी की शूटिंग के लिए सुपरस्टार रजनीकांत, मोहनलाल और शिव राजकुमार आ रहे है. तीनों जैसलमेर में शूटिंग करेंगे. फ़िल्म में टॉलीवुड की तीनों फ़िल्म इंडस्ट्री तमिल, कन्नड़ और मलयालम के भगवान कहे जाने वाले लीजेंड रजनीकांत जेलर की मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. ये पहला मौका है, जब तीनों साथ काम कर रहे है. फिल्म तीन फिल्म इंडस्ट्रीज के तीन सुपर स्टार के मिलने की वजह से सुर्खियां बटोर रही है.

कन्नड़ सिनेमा के सुपर स्टार शिव राजकुमार, मलयालम फिल्मों के सुपर स्टार मोहनलाल और तमिल फिल्मों के सबसे बड़े स्टार रजनीकांत फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन नेल्सन दिलीप कुमार कर रहे हैं. फिल्म में राम्या कृष्णन,वसंत रवि,योगी बाबू और विनायकन की भी भूमिका है. तमिल भाषा में बन रही इस फिल्म को हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज किया जाएगा. लगभग 175 करोड़ रुपए में बन रही इस फिल्म की रिलीज डेट 14 अप्रैल 2023 है.