रजनीकांत अभिनीत 'जेलर' ने बॉक्स ऑफिस पर किया शानदार प्रदर्शन, अब होगी प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम

मुंबई : रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' 10 अगस्त, 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई. फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली. रिलीज होने के दिन से ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. अब तक, नेल्सन दिलीपकुमार की फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर लगभग 330 करोड़ रुपये की कमाई की है. 'जेलर' की सफलता के बीच यह खुलासा हुआ है कि यह फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

प्राइम वीडियो ने सोशल मीडिया पर 'जेलर' की ओटीटी रिलीज के बारे में आधिकारिक घोषणा की. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि, "जेलर शहर में है, अब सतर्क मोड सक्रिय करने का समय है! जेलरऑनप्राइम, 7 सितंबर." फिल्म का प्रीमियर 7 सितंबर 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा. एक आधिकारिक बयान में, नेल्सन दिलीपकुमार ने कहा कि, "'जेलर' के साथ, हम एक मनोरंजक फिल्म बनाना चाहते थे, जिसमें थलाइवर को एक जबरदस्त एक्शन भूमिका में दिखाया जाएगा. हम दर्शकों के अद्भुत प्यार और मीडिया के अनुकरणीय शब्दों से अभिभूत हैं." 

नेल्सन दिलीपकुमार का बयान: 

नेल्सन दिलीपकुमार ने आगे बताया कि 'जेलर' उनके लिए बेहद खास है. "मेरे पास अपनी विशिष्ट अभिनय शैली के साथ कहानी को ऊंचा उठाने के लिए रजनीकांत सर थे, और इस सामूहिक मनोरंजन में अपना जादुई स्पर्श जोड़ने के लिए भारतीय फिल्म उद्योग के सुपरस्टार, मोहनलाल सर, शिव राजकुमार सर और जैकी श्रॉफ सर थे. हम इसके लिए उत्साहित हैं दुनिया भर के दर्शक अब अपने घरों से, किसी भी समय और कहीं भी, इस एक्शन ड्रामा का आनंद ले सकेंगे."