Rajasthan Election 2023: राजस्थान के रण में राजनाथ सिंह, कोटपूतली और शाहपुरा में जनसभा को करेंगे संबोधित, चुनावी प्रचार को देंगे धार

राजस्थानः चुनावी उठा पटक के बीच प्रचार प्रसार का दौर जोरो शोरों से जारी है. सभी पार्टीयां चुनावी रण को धार देने में लगी हुई है. इस कड़ी में राजस्थान में चुनावी रण के बीच आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह प्रदेश के दौरे पर रहेंगे. जहां वो कोटपूतली और शाहपुरा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इस दौरान सिर्फ एक ही कोशिश रहेगी. कि प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगे जाये. 

इसके साथ ही प्रत्याशी के समर्थन में जो चुनौती है. उसे किस प्रकार से दूर किया जाये. इस नजरिये से भी पार्टी के ये दौरे काफी महत्वपूर्ण है. रविवार 19 नवंबर को केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह सुबह साढ़े 10 बजे दिल्ली से रवाना होंगे और 11 बजे कोटपूतली पहुंचेंगे. कोटपूतली में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद दोपहर 1 बजे वे शाहपुरा में भी जनसभा को संबोधित करेंगे. 

इसके साथ ही खास बात ये है कि आज पार्टी के दिग्गज और देश के प्रधानमंत्री मोदी भी राजस्थान के रण में मौजूद रहेंगे. पीएम चूरू के तारानगर में जनसभा को  संबोधित करेंगे. इसके बाद वो झुंझुनूं में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. मोदी सुबह 10 बजे सरदारशहर रोड़ स्थित बालाजी पक्का जोहड़ में सभा करेंगे. भाजपा प्रयाशी राजेंद्र राठौड़ के समर्थन में विशाल सभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान सभा में तारानगर के अलावा चूरू, सादुलपुर, सरदारशहर, रतनगढ़ औरर सुजानगढ़ से बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता शामिल होंगे.