Rajsamand News: गांव के कुएं में मिला लापता युवती व युवक का शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

राजसमंद: जिले के केलवाड़ा थाना क्षेत्र के गामड़ी गांव के पास कुएं में दो शव मिलने से सनसनी फैल गई. घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. वहीं इसकी सूचना केलवाड़ा थाना पुलिस को दिया गया जिस पर केलवाड़ा थाना अधिकारी मुकेश सोनी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से कुएं से दोनों ही शवों को बाहर निकलवाया.

वहीं पुलिस ने शवों को बाहर निकलवा कर केलवाड़ा चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. केलवाड़ा थाना अधिकारी मुकेश सोनी ने बताया कि 22 फरवरी को थाने पर एक युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी, जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी. आज सुबह 11 बजे हमें सूचना मिली की गामडी गांव के कुएं में दो शव मिला है जिसकी सूचना पर हम मौके पर पहुंचे और दोनों ही शवों को बाहर निकाला, तो पता चला दो दिन पूर्व जिस युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी वही युवती है और युवक भी उसी गांव का है जिसका शव है.

पूरा मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा: 
वहीं केलवाड़ा थाना अधिकारी सोनी ने कहा कि दोनों ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है जहां पोस्टमार्टम के बाद ही जो कानूनी स्थिति बनेगी उस हिसाब से जांच की जाएगी. वहीं मृतक के परिजनों को भी इसकी जानकारी दे दी गई है. वहीं प्रारंभिक तौर पर पूरा मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. साथ ही मौत के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.