Rakhi Sawant ने Adil Khan को कहा बेवफा, पति ने खोली एक्ट्रेस की पोल

मुंबई : ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं. अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में वह एक के बाद एक कोई ना कोई खुलासा करती नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने पति आदिल दुर्रानी को बीते दिनों बेवफा कहा था और किसी और के साथ अफेयर होने की बात मीडिया के सामने रखी थी. अब राखी के इस बयान पर आदिल ने भी मुंह तोड़ जवाब दिया है.

आदिल ने राखी सावंत को जवाब देते हुए एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर की है. उन्होंने लिखा कि मैं किसी की पीठ के पीछे कुछ नहीं कर रहा हूं और बोल नहीं रहा हूं इसका यह मतलब नहीं होता कि मैं गलत हूं. मैंने लोगों को बता दिया कि मैं किस दौर से गुजर रहा हूं तो आरोप लगाने वालों का मुंह अपने आप बंद हो जाएगा. वह रोज मीडिया के सामने आकर मुझे बुरा कहती है और फ्रिज में बंद होने जैसी बातें करती है तो मैं भी कह सकता हूं कि मुझे सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनना है.

इसी के साथ आदिल ने सबसे रिक्वेस्ट की है कि उन्हें इन सबके बीच ना घसीटा जाए और अपने हाल पर छोड़ दिया जाए क्योंकि वक्त बता देगा कि कौन सही है और कौन गलत है. उन्होंने कहा कि वह राखी के साथ हमेशा खड़े रहे और उसे एक अच्छा लाइफस्टाइल दिया. जबकि राखी को यह कहते हुए देखा गया था कि आदिल मुंबई 1 रुपया लेकर आए थे.

राखी के बयानों का जवाब देते हुए आदिल ने कहा कि उन्हें इस बात का डर है कि अगर मैं मीडिया के सामने आ जाऊंगा तो उनकी सारी पोल खोल दूंगा इसलिए वह चाहती है कि मुझे कवर ना किया जाए. इन दोनों का यह ड्रामा लंबे समय से चल रहा है और राखी हर बार मीडिया में कोई ना कोई अलग बयान देती नजर आ रही हैं.