गुस्से से आग बबूला हुई Rakhi Sawant, Adil का चिट्ठा खोलने की कही बात

मुंबई : एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) पिछले कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने अपने पति आदिल पर धोखा देने और मारपीट करने सहित पैसे ऐंठने का आरोप भी लगाया है. राखी के आरोपों के बाद आदिल को गिरफ्तार कर लिया गया है इसी बीच एक्ट्रेस उनसे मिलने के लिए जेल पहुंची.

आदिल से मिलकर जेल से बाहर आने के बाद राखी उदास नजर आई और उन्हें गुस्सा भी आ रहा था. मीडिया के सामने एक्ट्रेस ने कहा कि वह आदिल का सारा चिट्ठा खोल कर रहेंगी. एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह गुस्से में नजर आ रही हैं.

राखी से जब यह पूछा गया कि क्या आदिल के परिवार की ओर से उनके पास कोई फोन या मैसेज आया है जिस पर उन्होंने कहा कि उन्हें पता है कि उनका बेटा सेटिंग बाज है छूट जाएगा लेकिन मैं भी देखती हूं यह कैसे बाहर आता है. राखी सावंत का केस है मैं मीडिया के सामने उसका सारा चिट्ठा खोल कर रख दूंगी.

उन्होंने यह भी कहा कि मैं जेल में आदिल से मिलकर आई हूं और डेढ़ करोड़ के बारे में पूछताछ करते हुए मैंने पूछा है कि आखिरकार वह पैसे कहां रखे हैं. मैंने उससे नई कार के बारे में भी पूछा है. एक्ट्रेस ने बताया कि आदिल ने उनसे बहुत रूडली बात की है और सारे जवाब उल्टे दिए हैं जिसके लिए वह उन्हें कभी भी माफ नहीं करेंगी. लगातार राखी को आदिल पर आरोप लगाते देखा जा रहा है।