आदिल की गर्लफ्रेंड की पहली फोटो आई सामने, रोमांटिक अंदाज में दिखे दोनों

मुंबई: एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत की जिंदगी में खूब तूफान मचा हुआ है. एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से हर दिन खबरों में बनी हुईं हैं और अब हाल ही में राखी ने मीडिया के सामने खुलासा कर दिया कि आदिल उनसे तलाक लेना चाहते हैं.

जहां राखी मीडिया के सामने आकर आदिल पर कई इल्जाम लगा रहीं हैं वहीं आदिल सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर राखी पर निशाना साध रहें हैं. अभी कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने कहा था कि आदिल और उनके बीच सबकुछ ठीक हो गया है, लेकिन अब फिर राखी का कहना है कि अब उनका और आदिल का रिश्ता खत्म हो गया है, आदिल अपनी गर्लफ्रेंड के पास जा चुके हैं.

इसी बीच सोशल मीडिया पर आदिल और उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड की फोटो भी वायरल हो रही है, जिसमें दोनों रोमांटिक अंदाज में दिख रहें हैं. इन तस्वीरों मे आदिल अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ काफी खुश दिख रहे हैं. जहां किसी फोटो में आदिल अपनी गर्लफ्रेंड को हग किए हुए हैं तो किसी फोटो में गर्लफ्रेंड की आंखो में डूबे दिख रहें हैं.

आदिल और उस लड़की की ये तस्वीरें सामने आने के बाद लोग आदिल को खूब ट्रोल कर रहें हैं और राखी को धोखा देने का आरोप भी लगा रहें हैं. आदिल के साथ फोटो में दिख रही लड़की कौन है, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है, लेकिन राखी ने बताया था कि आदिल की गर्लफ्रेंड का नाम तनू है.