Rakhi Sawant ने किया Salman Khan का सपोर्ट, बिश्नोई गैंग से कही ये बात

मुंबई : राखी सावंत (Rakhi Sawant) को इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन के नाम से जाना जाता है और वह हमेशा ही किसने किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी फोटो और वीडियो आए दिन वायरल होती रहती है. इसी बीच उनका एक और वीडियो सामने आया है जिसमें को सलमान खान (Salman Khan) का सपोर्ट करती नजर आ रही है.

सभी जानते हैं कि बीते कुछ दिनों से सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से लगातार धमकियां दी जा रही है और इस मामले में एक्ट्रेस का खुलेआम इस गैंग से यह कहना है कि वह उन्हें मार दे लेकिन भाई जान को छोड़ दें.

एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान राखी सावंत ने कहा कि आज ईद के दिन साफ-साफ बोल रही हूं मेरे भाई को हाथ मत लगाना भाई की बहन की जान से अगर आप लोगों का पेट भर जाता है और सुकून मिलता है तो बेशक सलमान खान की बहन राखी सावंत हूं, मेरी जान ले लो और मेरा गुनाह तुम्हारे सिर पर भी नहीं होगा.

इस दौरान एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि यह मामला बहुत ज्यादा गंभीर है मुझे बहुत हैरानी हो रही है मैं हमेशा भाई के बारे में बात करती हूं तो यही दुआ करती हूं कि उनके साथ कुछ भी गलत ना हो. इसमें ग्रुप से मेरी विनती है कि मैं आपकी बहन की तरह हूं आप गुस्सा मत होइए. एक्ट्रेस का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.