राखी सावंत के पति आदिल के खिलाफ ईरानी स्टूडेंट ने दर्ज कराई FIR

मुंबई: ड्रामा क्वीन राखी सावंत(Rakhi Sawant) के पति आदिल खान इन दिनों चर्चा में हैं. राखी की शिकायत के बाद फिलहाल आदिल इन दिनों पुलिस की कस्टडी में हैं, और अब लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक उनकी मुश्किलें बढ़ती ही जा रहीं हैं. 

अब आदिल खान के खिलाफ एक और मामला दर्ज कराया गया है, हालांकि इस बार राखी सावंत की तरफ से नहीं बल्कि ईरान की एक स्टूडेंट ने आदिल खान पर रेप का मामला दर्ज करवाया है. 

खबरों के मुताबिक ईरान की एक स्टूडेंट ने मैसूर के एक थाने में रेप का मामला दर्ज करवाया. आदिल पर आईपीसी की धारा 376, 417, 420, 504 और 506 के तरह केस दर्ज किया गया है. 

ईरान की इस स्टूडेंट को लेकर जो बात सामने आई है उसके अनुसार वह मैसूर में डॉक्टर ऑफ फॉर्मेसी की पढ़ाई के लिए आई थी. आदिल खान से उसकी मुलाकात डेजर्ट फूड अड्डा में हुई थी. आदिल खान इस फूड अड्डा का मालिक था, इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई और नजदीकिया बढ़ने लगीं. आदिल खान ने ईरानी स्टूडेंट से शादी का वादा कर मैसूर के एक अपार्टमेंट में उसके साथ रेप किया, और फिर जब उसने आदिल से शादी करने की मांग की तो उसने शादी करने से इनकार कर दिया और कहा कि उसके जैसी कई लड़कियों के साथ, उसके इसी तरह के संबंध हैं.