Rakhi Sawant की शादीशुदा जिंदगी में घुला जहर, बोलीं- मैं श्रद्धा की तरह फ्रीज में नहीं जाना चाहती

मुंबई : एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी मां को खोया है और अब उनकी शादी खतरे में दिखाई दे रही है. मीडिया के सामने राखी को अपने दिल की भड़ास निकालते हुए देखा गया. जहां उन्होंने बताया कि उनकी शादीशुदा जिंदगी अच्छी नहीं चल रही है. राखी ने कहा कि उनके पति आदिल उन्हें सीढ़ी की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं और उनका चक्कर किसी और लड़की के साथ चल रहा है. एक्ट्रेस ने  यह भी बोल दिया कि वह श्रद्धा वाल्कर की तरह किसी फ्रिज में नहीं जाना चाहती हैं.

कुछ दिनों पहले ही राखी ने आदिल के साथ अपनी शादी की बात को सोशल मीडिया के जरिए दुनिया के सामने रखा था. उस समय एक्ट्रेस ने बताया था कि पेपरों में शादी हो चुकी है लेकिन  आदिल इसे मानने से इंकार कर रहा है. इसके बाद सलमान खान के बीच में पड़ने की खबर सामने आई थी और कहा जा रहा था कि उनके कहने के बाद ही आदिल ने अपना निकाह कबूल किया था.

अब मीडिया से बात करते हुए राखी सावंत ने आदिल का अफेयर किसी और के साथ होने की बात का खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने कहा कि मैं आप लोगों के माध्यम से उस लड़की को बताना चाहती हूं कि जब मैं बिग बॉस मराठी में थी तो उसने इस मौके का फायदा उठाया. मैं नाम नहीं बताऊंगी लेकिन समय आने पर फोटो, वीडियो दिखा दूंगी आदिल अपना अफेयर 8 महीने से छुपा रखा है. एक्ट्रेस ने कहा कि मैं अपना जीवन अच्छी तरह बिताना चाहती हूं अभी तक चुप रही पहले इस ने शादी से इनकार किया फिर डर में सबके सामने कबूल किया, मुझे सीढ़ी बिल्कुल मत बनाओ. 

इतना ही नहीं राखी ने आदिल और उनकी गर्लफ्रेंड को चेतावनी देते हुए बोला कि एक औरत होकर औरत का घर तोड़ रही हो तुम्हें शुक्रगुजार होना चाहिए कि मैं तुम्हारा नाम और फोटो, वीडियो सामने लेकर नहीं आ रही हूं. मैं बर्दाश्त करना जानती हूं तो आंखें उठाकर अपने स्वाभिमान के लिए लड़ना भी मुझे अच्छी तरह आता है. आदिल को नहीं छोड़ा तो फोटो वीडियो वायरल कर दूंगी. राखी ने आदिल को कहा कि उस लड़की को छोड़ कर घर वापस आ जाओ सुबह का भूला अगर शाम को घर आ जाए तो उसे भूला नहीं कहते हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.