अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए तैयार हैं Ram Charan और Upasana, दुबई में रखा गया बेबी शावर

मुंबई : सुपरस्टार रामचरण (Ramcharan) और उनकी पत्नी उपासना (Upasana) अपने पहले बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.ये दोनों फिलहाल दुबई में है जहां इन्होंने बेबी शावर पार्टी का आयोजन किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फंक्शन में कपिल का परिवार और करीबी दोस्त मौजूद रहे.

एक्टर की वाइफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से बेबी शावर की वीडियो शेयर की है जिसमें कई सारी तस्वीरों का कोलाज देखा जा सकता है. यह सेलिब्रेशन बहुत ही ग्रैंड तरीके से किया गया था जिसमें व्हाइट कॉस्टयूम में रामचरण और उपासना को पोज देते हुए देखा जा सकता है.

बुधवार को यह बेबी शावर पार्टी दुबई में रखी गई थी जिसका थीम बहुत ही शानदार था. टेडी बियर टीम के साथ फंक्शन की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और एक बड़ा सा केक भी नजर आ रहा है. 

उपासना की इस पोस्ट पर कई सारे सितारों के रिएक्शन देखे जा रहे हैं सोनाली बेंद्रे ने भी कमेंट में अपना प्यार बरसाया है. वीडियो में फैमिली और फ्रेंड्स नजर आ रहे हैं. रामचरण ने व्हाइट पैंट पहना हुआ है वही उपासना भी इसी रंग के आउटफिट में खूबसूरत नजर आ रही हैं, दोनों के कई रोमांटिक पोज सामने आए हैं.

साल 2022 में इन दोनों की शादी को 10 साल पूरे हो चुके हैं और अब यह अपने बच्चे का वेलकम करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दिसंबर के महीने में रामचरण के पिता चिरंजीवी ने अपने जल्द दादा बनने की खुशी ऑफिशियल  शेयर की थी.