Rajasthan : पोकरण में बड़ा सड़क हादसा, रामदेवरा पैदल जा रहे श्रद्धालुओं को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, 2 की मौके पर मौत, दो घायल

पोकरण: पोकरण बाड़मेर सड़क मार्ग पर उजला गांव के पास एक  हादसे में  पैदल रूणीचा धाम रामदेवरा आ रहे दो श्रद्धालुओ  की मौके पर ही दर्दनाक  मौत हो गई. वहीं दो लोग घायल हो गए जिन्हें तत्काल प्रभाव से पोकरण के राजकीय अस्पताल पहुचाया गया. जहां पर दोनों का उपचार किया गया. 

जानकारी के अनुसार मेहसाणा के नागलपुर के श्रद्धालु बाबा रामदेव की समाधि के दर्शनों के लिये पैदल यात्री संघ में शामिल होकर रूणीचा धाम रामदेवरा आ रहे थे कि अचानक तेज गति से सामने से आ रही एक बोलेरो ने श्रद्धालुओं को अपनी चपेट में लिया जिससे नागलपुर निवासी श्रद्धालु भिखी बाई व दिनेश भाई की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं दो अन्य श्रद्धालु घायल हो गए . 

गतिमत रही कि संघ के ओर श्रद्धालु  कुछ दूरी पर चल रहे थे . नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था . हादसे के बाद वाहन चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो गया . सामाजिक कार्यकर्ता अशोक उज्ज्वल ने अपने वाहन की सहायता से चारो श्रद्धालुओ को पोकरण के उप जिला अस्पताल पहुचाया. जहां पर  चिकित्सको ने दो श्रद्धालुओ को मृत घोषित कर दिया. दोनों शवों को पोकरण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं पोकरण थाना पुलिस वाहन की तलाश के साथ ही मामले की जांच में जुटी है.