Babar Azam: रमीज राजा ने बाबर आजम को दी चेतावनी, बल्लेबाजी दुरुस्त करें, वरना टीम में जगह नहीं

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन से परेशान बाबर आजम ने पाकिस्तान टीम की कप्तानी छोड़ दी. उसके बाद से ही टीम में खलबली मची हुई है. पाकिस्तानी टीम सेमीफाइनल तक पहुंचने में नाकाम रही. इसके बाद बाबर आजम की कप्तानी पर काफी सवाल उठे. इसी बीच अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व चीफ रमीज राजा ने बाबर आजम को सख्त चेतावनी दी है. साथ ही उन्होंने कहा कि बाबर आजम अपनी बल्लेबाजी दुरूस्त करें, वरना टीम में जगह नहीं है. 

उन्होंने कहा कि अगर कोई खिलाड़ी पचास रन बनाने के बाद पवैलियन लौट जा रहा है तो उसे आखिरी चेतवानी मिलनी चाहिए कि वह अगले मैच में गलती नहीं दोहराएं. अगर आप बार-बार एक ही गलती दोहराएंगे तो फिर टीम में जगह नहीं है. उन्होंने कहा कि बाबर आजम ठीक-ठाक ओवर खेलते हैं, पिच पर समय बिताते हैं, लेकिन इसके बाद अपना विकेट फेंककर पवैलियन लौट जाते हैं. रमीज राजा का मानना है कि अगर बाबर आजम लगातार पचास रनों का आंकड़ा पार करते हैं तो बड़ा स्कोर बनाना चाहिए, ना कि अच्छी शुरूआत के बाद पवैलियन का रूख करना चाहिए.रमीज राजा कहते हैं कि इस बाबर आजम को आखिरी चेतावनी मिलनी चाहिए. यह खिलाड़ी अच्छी शुरूआत को बड़े स्कोर में तब्दील करने में नाकाम रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि बाबर आजम बाकी बल्लेबाजों के मुकाबले स्लो बल्लेबाजी करते हैं. 

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम को मुंह की चोट खानी पड़ी थी. टीम ने टूर्नामेंट में 9 मैच खेले थे जिसमे से टीम को 4 मैचों में जीत हासिल हुई थी जबकि बाकी के 5 मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा था.