VIDEO: भाजपा का बढ़ता कुनबा, रामेश्वर दाधीच ने की BJP की सदस्यता ग्रहण, कहा-मुझे खुशी है कि मैं बीजेपी का एक नया सदस्य बना

जयपुर: राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा का कुनबा बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. कांग्रेस नेता रामेश्वर दाधीच ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. इस अवसर पर रामेश्वर दाधीच ने कहा कि मुझे खुशी है कि मैं बीजेपी का एक नया सदस्य बना. मेरा उद्देश्य है कि राजनीति में रहकर लोगों की सेवा करूं. 

आज बीजेपी में मेरे प्रवेश का कारण पीएम नरेंद्र मोदी हैं. उनका देश के चहुंमुखी विकास में महत्वपूर्ण योगदान है. भारत के विकास में विश्वास रखने वाले पीएम के कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग करें. उनके निर्णय लेने की क्षमता से मैं बहुत प्रभावी हूं. अयोध्या में राममंदिर का निर्माण-विकास उनका महत्वपूर्ण निर्णय है. मैं मंच से अपील करूंगा कि बीजेपी को वोट देकर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनाएं. 

आपको बता दें कि बांदीकुई से कांग्रेस नेता विनोद शर्मा ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है. 16,सिविल लाइंस स्थित बीजेपी मीडिया सेंटर में सदस्यता ग्रहण की. भाजपा प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी,केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, सांसद राजेन्द्र गहलोत, विजया राहटकर, चुनाव प्रबंधन समिति संयोजक नारायण पंचारिया ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई.