मुंबई Raha के साथ स्पॉट हुए Ranbir-Alia, देखें नन्ही परी की झलक

Raha के साथ स्पॉट हुए Ranbir-Alia, देखें नन्ही परी की झलक

Raha के साथ स्पॉट हुए Ranbir-Alia, देखें नन्ही परी की झलक

मुंबई : रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस समय अगर किसी बात से सबसे ज्यादा सुर्खियों में है तो वह है उनकी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor), जब से इस नन्ही परी का आगमन उनके घर पर हुआ है हर कोई उसकी झलक पाने के लिए बेताब है. एक बार फिर दोनों कलाकारों को अपनी बेटी के साथ स्पॉट किया गया. यह अपनी नन्ही परी के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले थे जहां आलिया की बहन शाहीन भी उनके साथ मौजूद थी.

सुबह-सुबह घूमने निकले आलिया-रणबीर

मॉर्निंग वॉक के समय आलिया और रणबीर एक जैसे ट्रेकिंग सूट में ट्विनिंग करते हुए दिखाई दिए. इस दौरान जो तस्वीरें सामने आई है वह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. हालांकि, तस्वीरों में बेबी राहा का चेहरा नजर नहीं आ रहा है.

राहा के साथ कपल की मॉर्निंग वॉक की इन तस्वीरों ने सभी को हैरान कर दिया है. नन्ही परी का चेहरा ना दिख पाने के कारण अब फैंस की एक्साइटमेंट और ज्यादा  बढ़ चुकी है. इन तस्वीरों को पैपराजी ने छुपकर क्लिक किया है.

आलिया-रणबीर के साथ दिखीं शाहीन भट्ट

जो तस्वीरें सामने आई है उसमें कपल प्रैम में अपनी बेटी को घुमा रहा है. किसी भी जगह राहा का चेहरा साफ नहीं है. आलिया और रणबीर ने अपनी बेटी की शक्ल फोटोग्राफर से छुपाने की कोशिश भी की. कुछ दिनों पहने कपल ने पैपराजी को स्पेशली बुला कर अपने फोन से बेटी की तस्वीरें दिखाई थी. इनका इरादा दो साल बाद अपनी बेटी का चेहरा दुनिया को दिखाने का है.

और पढ़ें