एक दूसरे को चूना लगाते नजर आए Ranbir Kapoor और Shraddha Kapoor, रिलीज हुआ तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर

मुंबई : श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म तू झूठी मक्कार का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसमें यह दोनों एक दूसरे को चूना लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी सामने आई थी और अब इसका मजेदार ट्रेलर वीडियो सामने आ गया है. ट्रेलर में रणबीर और श्रद्धा की चालबाज जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है. इसमें दिखाया गया है कि पहले दोनों एक दूसरे से प्यार करते हो और फिर ब्रेकअप करने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं.

फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ डिंपल कपाड़िया और अनुभव सिंह भी दिखाई देने वाले हैं. ट्रेलर दर्शकों को बहुत पसंद आया है और अब बेसब्री से फिल्म का इंतजार किया जा रहा है.

लव रंजन के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म होली के मौके पर रिलीज की जाने वाली है. फिल्म को 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज किए जाने की बात कही जा रही है. फिल्म के जरिए लगभग 3 सालों के बाद श्रद्धा बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. इसके पहले उन्हें बाघी 3 में देखा गया था टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. वहीं रणबीर को हाल ही में ब्रह्मास्त्र में देखा गया था जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार परफॉर्म किया.