Ranbir Kapoor ने पैपराजी से करवाया डांस, खुश होकर लगाया गले

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के प्रमोशन में बिजी देखा जा रहा है. एक्टर को अपने स्वभाव की वजह से जाना जाता है क्योंकि वह अक्सर ही लोगों से गर्मजोशी के साथ मुलाकात करते हैं. एक बार फिर वह चर्चा में आ गए हैं क्योंकि उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

विरल भयानी के अकाउंट से रणबीर कपूर का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में रणबीर कपूर एयरपोर्ट पर दिखाई दे रहे हैं और उन्हें देखने के बाद पैपराजी उनके फोटो क्लिक करते हुए दिखाई देते हैं. तभी वहां हंसी मजाक का दौर शुरू होता है और एक फोटोग्राफर दूसरे के बारे में कहता है कि यह डांसर भी है. रणबीर उसे डांस करने को बोलते हैं और डांस पसंद आने पर प्यार से गले लगा लेते हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है और कमेंट आने का सिलसिला शुरू हो चुका है.

रणबीर कपूर के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो साल हाल ही में वह फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आए थे जहां उनके साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी थी. अब वो श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ तू झूठी मैं मक्कार में दिखाई देने वाले हैं जिसके बाद वह रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के के साथ एनिमल में नजर आएंगे. दोनों एक्ट्रेस के साथ वो पहली बार काम कर रहे हैं.