Range Rover Velar 2023 की भारत में बुकिंग शुरू, डिलीवरी होगी सितंबर में

नई दिल्ली : नई रेंज रोवर वेलार अब भारत में बुकिंग के लिए उपलब्ध है, और सितंबर 2023 से डिलीवरी के साथ ऑर्डर करने के लिए उपलब्ध होगी. नई रेंज रोवर वेलार को डायनेमिक एचएसई में दो पावरट्रेन विकल्पों के साथ पेश किया गया है, 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन जो 184 किलोवाट की शक्ति और 365 एनएम टॉर्क प्रदान करता है और एक 2.0 लीटर इंजीनियम डीजल इंजन जो 150 किलोवाट की शक्ति और 420 एनएम टॉर्क प्रदान करता है. 

रेंज रोवर वेलार में एक नया फ्रंट ग्रिल है, साथ ही ज्वेल-लाइक इफ़ेक्ट सिग्नेचर डे-टाइम रनिंग लाइट्स के साथ नए पिक्सेल एलईडी हेडलाइट्स की शुरुआत की गई है. पीछे की ओर, शक्तिशाली ओवरहैंग संतुलन प्रदान करता है और रेंज रोवर वेलार की प्रभावशाली लंबाई को उजागर करता है.

2 नए कलर विकल्प उपलब्ध: 

रेंज रोवर वेलार दो नए लेदर कलर, कैरवे और डीप गार्नेट में उपलब्ध है. इन्हें विवरणों की एक क्यूरेटेड पसंद से पूरक किया जाता है, जिसमें स्टीयरिंग व्हील पर नया मूनलाइट क्रोम, सेंटर कंसोल सराउंड और एयर वेंट शामिल हैं. बाहरी पैलेट में दो नए रंग विकल्प शामिल हुए हैं: मेटैलिक वैरेसिन ब्लू और प्रीमियम मेटैलिक ज़ेडर ग्रे.

यह फीचर होंगे शामिल: 

नई रेंज रोवर वेलार अगली पीढ़ी के पिवी प्रो इंफोटेनमेंट की सुविधा देने वाली पहली कार है, जिसमें नए 28.95 सेमी (11.4) घुमावदार ग्लास टचस्क्रीन के भीतर सभी प्रमुख वाहन कार्यों के लिए नियंत्रण शामिल है. पिवी प्रो वायरलेस ऐप्पल कारप्ले और वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो के साथ सहज स्मार्टफोन कनेक्टिविटी का समर्थन करता है, जबकि सेंटर कंसोल में एक नए स्टोरेज क्षेत्र से वायरलेस डिवाइस चार्जिंग, तत्काल तेज़ चार्जिंग प्रदान करता है और तारों की आवश्यकता को कम करता है.

टेरेन रिस्पांस 2 को पिवी प्रो के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है और यह ड्राइवर को इको, कम्फर्ट, ग्रास-ग्रेवल-स्नो, मड-रट्स, सैंड, डायनेमिक और ऑटोमैटिक मोड के विकल्प के साथ ड्राइविंग वातावरण के अनुरूप वाहन सेटिंग्स को समायोजित करने की अनुमति देता है. प्रत्येक इष्टतम कर्षण और संयम के लिए इंजन, ट्रांसमिशन, ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम, सस्पेंशन और स्थिरता नियंत्रण प्रणालियों के अंशांकन को बदलता है.