11 मुल्कों की पुलिस के साथ डॉन बनकर सामने आये रणवीर सिंह, शाहरुख को किया रिप्लेस

नई दिल्लीः डॉन-3 की अनाउंसमेंट के बाद अब फिल्म का पहला लुक सामने आ गया है. इसके साथ ही डॉन का नया चेहरा भी रिवील कर दिया गया है. शाहरुख को रिप्लेस कर रणवीर को डॉन के किरदार में आखिरकार इंट्रोड्यूस किया गया है. जिसने अब साफ कर दिया है कि डॉन-3 में रणवीर ही नजर आने वाले है. 

फिल्म में रणवीर के लुक को देख फैंस की बेसर्बी बढ़ गयी है. जहां वीडियो की शुरुआत में रणवीर सिंह उल्टे बैठे कहते नजर आते है कि शेर जो सो रहा है वो जागेगा कब? पूछते हैं ये सब, उनसे कह दो, फिर जाग उठा हूं मैं. और फिर सामने जल्द आने को. क्या है ताकत मेरी, क्या है हिम्मत मेरी. फिर दिखाने को, मौत से खेलना जिंदगी है मेरी, जीतना ही मेरा काम है. तुम तो हो जानते, जो मेरा बाप है. 11 मुल्कों की पुलिस ढूंढती है मुझे, मगर पकड़ पाया है कौन. मैं हूं डॉन. इसके बाद डॉन के किरदार ने रणवीर का चेहरा सामने आता है. 

नये युग की शुरुआत डॉन 3- फरहान अख्तर 
फिल्म के पहले लुक को आउट करते होने के बाद फरहान अख्तर ने लिखा कि नये युग की शुरुआत डॉन-3. फिल्म 'डॉन 3' में रणवीर सिंह जाने माने फिल्म निर्माता फरहान अख्तर के साथ काम करते नजर आएंगे, जो एक बार फिर निर्देशक की कमान संभालेंगे. एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित यह फिल्म 2025 में रिलीज होने वाली है. हालांकि अभी फिल्म की रिलीज डेट को अनाउंस नहीं किया गया है.