Ranveer Singh ने उठाया कारपेट पर पड़ा कचरा, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हमेशा किसी ने किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. कभी अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से तो कई बार अपनी हरकतों से वह लोगों को हैरान कर देते हैं. हाल ही में एक इवेंट में उन्होंने ऐसा कुछ किया जिस पर तुरंत ही लोगों के रिएक्शन आना शुरू हो गए.

एक्टर बीते दिनों एक सैलून के लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे जहां पर उन्होंने ग्रे कलर की पेंट के साथ ब्लैक टीशर्ट और चश्मा पहना हुआ था. जैसे ही वह कारपेट पर पहुंचे वहां पर उन्हें कुछ कचरा दिखाई दिया जिसे वो उठाने लगे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

गंदगी देख वह खुद को रोक नहीं पाए उन्होंने वहां पर पड़ा हुआ कचरा उठाया. इसके बाद वह आगे बढ़े और टेबल पर रखी हुई कोई चीज उठाकर अंदर चले गए. एक्टर का यह वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने इस पर तरह तरह के कमेंट करना शुरू कर दिए हैं.

एक यूजर ने लिखा इंडिया की रोड पर बहुत कचरा रहता है वह तो कभी उठाया नहीं कैमरा के सामने यह करना बहुत ही गलत है. एक ने लिखा ओवरएक्टिंग का 50 रूपए काट, एक अन्य ने कहा  दीपिका बहुत साफ सफाई करती है, हो सकता है ये इनकी लाइफस्टाइल में शामिल हो गया हो. इस तरह के कई कमेंट वीडियो पर आ रहे हैं.