रणवीर सिंह 'कॉप यूनिवर्स' की आगामी फिल्म 'सिंघम अगेन' में आएंगे नज़र, फिल्म की शूटिंग हुई शुरू

मुंबई : रोहित शेट्टी की कॉप-ड्रामा सिंघम की बहुप्रतीक्षित थ्रीक्वल सिंघम अगेन की शूटिंग शनिवार को शुरू हो गई है. पुलिस ड्रामा में अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार, तीन कलाकार हैं जिन्होंने रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में विभिन्न फिल्मों का नेतृत्व किया है. सिंघम अगेन सिंघम फ्रेंचाइजी का एक हिस्सा है, जिसमें ब्लॉकबस्टर हिट, सिंघम (2011), और सिंघम रिटर्न्स (2014) शामिल हैं.

अजय देवगन, रोहित शेट्टी, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार सहित फिल्म की टीम ने सिंघम अगेन के लिए अपना उत्साह साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. रणवीर ने खुलासा किया कि वह अपनी सुपरहिट फिल्म सिम्बा (2018) से सिम्बा की भूमिका को दोहराएंगे.

कॉप यूनिवर्स:

रोहित शेट्टी ने पोस्ट किया कि, “सिंघम, सिंघम रिटर्न्स, सिम्बा, सूर्यवंशी… 12 साल पहले, जब हमने सिंघम बनाया था, तो हमने कभी नहीं सोचा था कि यह एक कॉप यूनिवर्स में बदल जाएगा! आज, हम सिंघम अगेन का फिल्मांकन शुरू कर रहे हैं. हमारी पुलिस फ्रेंचाइजी की 5वीं फिल्म. इसमे हम अपनी जान लगा देंगे! बस आपका प्यार और दुआ की ज़रूरी है!” सिंघम अगेन के अलावा, रोहित शेट्टी के पुलिस जगत में एक वेब श्रृंखला भी शामिल है, जिसका शीर्षक है, भारतीय पुलिस बल. मुख्य भूमिकाओं में सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी अभिनीत, यह जल्द ही प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग शुरू होगी.