Rajasthan Election 2023: भाजपा के दिग्गज नेताओं के ताबड़तोड़ दौरे, पीएम मोदी आज दो जनसभाओं को करेंगे संबोधित

राजस्थानः राजस्थान विधानसभा चुनाव के बीच आज प्रदेशभर में भाजपा के कई दिग्गज नेता धुआंधार रैलियां करेंगे. जिसमें बीजेपी के स्टारक प्रचारक और पीएम नरेंद्र मोदी प्रदेश में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे. मोदी सागवाड़ा और कोटडी(जहाजपुर) में जनसभा को संबोधित करेंगे. 

मतदान से महज तीन दिन पहले मोदी की ये जनसभाएं चुनावी माहौल का प्रभावित करने का काम करेगी. प्रत्याशी के समर्थन में लगातार सभाओं का दौर सकारात्मक छवि के साथ ही स्थिति को भी मजबूत करने का काम करेगा. क्योंकि राजस्थान में 25 नवंबर को मतदान होने है. 

इससे पहले मोदी ने अंता, कोटा और करौली में 3 तीन सभा को संबोधित किया. और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 3 सभाओं के बाद जयपुर में  रोड शो का भी कार्यक्रम हुआ. जिसको लेकर पार्टी समर्थकों और दर्शकों में जबरदस्त उत्साह का माहौल देखने को मिला. इस दौरान मोदी मोदी के नारे लगे. पीएम मोदी की एक झलक देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे. परकोटे में मौजूद दुकानों और घरों पर भी जयपुराइट्स चढ़े.रोड शो के दौरान लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाएं. पुष्पवर्षा के लिए विशेष तौर से दिल्ली से फूल मंगवाए गए. बड़े नगाड़ों, मंजिरों और शंखवादन से स्वागत किया गया. राजस्थानी संस्कृति से प्रधानमंत्री मोदी का भव्य स्वागत किया गया.