वेकेशन पर साथ गए हैं Rashmika Mandanna और Vijay Deverkonda! सामने आई तस्वीरें

मुंबई : विजय देवरकोंडा (Vijay Deverkonda) और रश्मिका मंदाना (Rashmika मMandanna) की तस्वीरें इस वक्त इंटरनेट पर बवाल मचा रही है. तस्वीरें सामने आने के बाद यह कहा जा रहा है कि इन दोनों के बीच कुछ ना कुछ तो चल रहा है. उन्होंने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीरें पोस्ट की है जिसमें बैकग्राउंड एक जैसा दिखाई दे रहा है. तस्वीरें सामने आने के बाद अब चर्चाओं का दौर भी शुरू हो चुका है.

रश्मिका ने एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वो धूप में लेटी हुई है और बैकग्राउंड में समंदर दिखाई दे रहा है। एक्ट्रेस लाइव भी आई थी और बैकग्राउंड से जो आवाज आ रही थी उसके बारे में लोगों का कहना है कि वह विजय देवरकोंडा की ही आवाज थी.

विजय देवरकोंडा ने जो तस्वीर शेयर की है वह एक पूल की है और पीछे समंदर नजर आ रहा है जैसा कि रश्मिका की पिक्चर में आ रहा था. इसके अलावा कुछ दिनों पहले रश्मिका के वैकेशन की जो तस्वीरें सामने आई थी वह विजय की इन तस्वीरों से मैच हो रही है. जिसके बाद लोगों का कहना है कि इन दोनों के बीच कुछ ना कुछ चल रहा है लेकिन यह बता नहीं रहे हैं.

ये पहली बार नहीं है जो विजयदशमी का हॉलीडे पर गए हो पिछले साल जब यह दोनों मालदीव गए थे तब भी तस्वीरें काफी चर्चा में आई थी. हालांकि, अब तक कोई भी ऐसी तस्वीर सामने नहीं आई है जिसमें यह साथ दिखाई दिए हों, इसके बावजूद भी इन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा होती है.