Rekha ने Alia Bhatt के नाम किया अपना अवॉर्ड, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार रिएक्शन

रेखा (Rekha) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) दोनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस हैं. रेखा जहां अपने जमाने के दिग्गज अदाकारा है तो आलिया ने इस समय बॉक्स ऑफिस पर और बॉलीवुड इंडस्ट्री में धमाल मचा रखा है. इन दोनों का एक वीडियो इस बात सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे बहुत पसंद कर रहे हैं.

वायरल वीडियो में यह दोनों एक ही मंच पर साथ में खड़े हुए नजर आ रहे हैं. ये वीडियो हाल ही में आयोजित किए गए दादासाहेब फालके इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड का है. जहां पर रेखा ने आलिया को गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा था. 

इस दौरान रेखा ने अपना एक अवॉर्ड आलिया भट्ट के नाम कर दिया जिसके बाद एक्ट्रेस ने जो रिएक्शन दिए हैं उस पर फैंस का दिल आ गया है और वीडियो को देखने के बाद तरह तरह के कमेंट सामने आ रहे हैं. इस फंक्शन में रेखा को इंडस्ट्री में आउट स्टैंडिंग कंट्रीब्यूशन के लिए सम्मानित किया गया था और उन्होंने अपना यह सम्मान आलिया के नाम किया. जिसके बाद आलिया के चेहरे के एक्सप्रेशन बदल जाते हैं.

रेखा कहती हैं कि मैं अपना यह सम्मान फ्यूचर लीजेंड को डेडिकेट करना चाहती हूं, जिसकी शुरुआत आलिया से होती है. यह सुनते ही आलिया ऐसा रिएक्शन देती हैं जैसे उन्हें चक्कर आ रहे हैं और वह नीचे गिर गई है. उनका यह फनी रिएक्शन लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.