ऐश्वर्या-रजनीकांत की आगामी फिल्म 'लाल सलाम' की रिलीज़ डेट आई सामने, पोस्टर में रजनीकांत दे रहे 'विंटेज वाइब्स'

मुंबई : ऐश्वर्या रजनीकांत की आगामी निर्देशित फिल्म लाल सलाम को लेकर काफी चर्चा हो रही है. फिल्म में विष्णु विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिकाओं में हैं और कहा जाता है कि इसमें रजनीकांत और कपिल देव सहित अन्य कलाकार कैमियो करेंगे. सबसे हालिया अपडेट में, फिल्म के निर्माताओं ने घोषणा की है कि फिल्म 2024 में पोंगल पर बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. प्रोडक्शन हाउस, लाइका प्रोडक्शंस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपडेट को कैप्शन के साथ साझा किया है, "लाल सलाम पोंगल 2024 पर स्क्रीन पर आएगा."

'लाल सलाम' के बारे में:

कहा जाता है कि 'लाल सलाम' एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसे ऐश्वर्या रजनीकांत ने लिखा और निर्देशित किया था. यह फिल्म 2011 में 3 के बाद ऐश्वर्या की चौथी निर्देशित फिल्म है, जिसमें धनुष थे. इससे पहले, फिल्म निर्माता ने 2015 में वै राजा वै और 2017 में डॉक्यूमेंट्री फिल्म सिनेमा वीरन पर भी काम किया था. इस परियोजना की घोषणा पिछले साल नवंबर में सोशल मीडिया के माध्यम से की गई थी, जहां निर्देशक ने खुलासा किया था कि विष्णु विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिका निभाएंगे, जिसमें पूर्व में एक क्रिकेटर का किरदार निभाया गया है. यह भी घोषणा की गई थी कि रजनीकांत फिल्म में एक कैमियो भूमिका निभाएंगे.

रजनीकांत की आगामी फिल्में: 

रजनीकांत अगली बार टीजे ज्ञानवेल की आगामी फिल्म में दिखाई देंगे, जिसका अस्थायी नाम 'थलाइवर 1706 है. अनुमान है कि दरबार अभिनेता फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे. फिल्म लाइका प्रोडक्शंस द्वारा वित्त पोषित है, और अनिरुद्ध रविचंदर फिल्म के लिए संगीत निर्देशक के रूप में काम करते हैं. इसके अतिरिक्त, रजनीकांत 'थलाइवर 171' में भी दिखाई देंगे, जिसका निर्देशन लोकेश कनगराज करेंगे. फिल्म का निर्माण सन पिक्चर्स द्वारा किया गया है और इसमें संगीत निर्माता के रूप में अनिरुद्ध रविचंदर भी हैं. स्टंट जोड़ी अनबरीव फिल्म के लिए एक्शन निर्देशक के रूप में काम करती है.