अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'स्काई फोर्स' की रिलीज डेट हुई जारी, टीज़र 2 अक्टूबर को आया सामने

मुंबई : अपनी हालिया फिल्म 'ओह माई गॉड 2' की सफलता के बाद, अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म 'स्काई फोर्स' के साथ तैयार हैं. फिल्म 2 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. आगामी फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए एक छोटा टीज़र वीडियो 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के अवसर पर सोशल मीडिया पर साझा किया गया था .

'स्काई फोर्स' के बारे में: 

अक्षय कुमार, जो फिल्मों को खत्म करने और उन्हें समय पर रिलीज करने के मामले में काफी अनुशासित हैं, अगली बार 'स्काई फोर्स' में नजर आएंगे. यह फिल्म एक अनकही सच्ची कहानी है जो पाकिस्तान के खिलाफ भारत के पहले और सबसे घातक हवाई हमले में शामिल वर्दीधारी सभी लोगों की बहादुरी, भावना और देशभक्ति को दर्शाती है. रिलीज़ डेट के टीज़र में हमें अक्षय की झलक नहीं मिलती.

इसे कैप्शन दिया गया है कि, "#स्काईफोर्स की अविश्वसनीय कहानी की घोषणा करने के लिए आज से बेहतर कोई दिन नहीं है: भारत की पहली और सबसे घातक हवाई हमले की हमारी अनकही कहानी. कृपया इसे प्यार दें. जय हिंद, जय भारत. जियो स्टूडियो और दिनेश विजान द्वारा प्रस्तुत, स्काई फ़ोर्स 2 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में उड़ान भरेगी." फिल्म में वीर पहरिया अहम भूमिका के साथ डेब्यू करेंगे. दिनेश विजान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित, 'स्काई फ़ोर्स' का सह-निर्देशन संदीप केलवानी और अभिषेक कपूर द्वारा किया जाएगा.