प्रभास अभिनीत 'सालार' की रिलीज़ डेट हुई स्थगित, निर्माता जल्द ही करेंगे नई तारीख की घोषणा

मुंबई : 'सालार' के प्रशंसकों को इंतजार करना होगा क्योंकि फिल्म के निर्माताओं ने निर्धारित रिलीज की तारीख बदल दी है. 'सालार पार्ट-1: सीजफायर' नाम की इस फिल्म में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन मुख्य भूमिका में हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 'सलार' में देरी हो गई है. उन्होंने एक्स पर लिखा कि, "पूछने वालों, हां, #सालर को स्थगित कर दिया गया है."

इससे पहले, आगामी पैन-इंडिया एक्शन थ्रिलर फिल्म 'सलार' के निर्माताओं ने आधिकारिक टीज़र का अनावरण किया था. टीज़र नील द्वारा निर्मित व्यापक ब्रह्मांड के रोमांचक एक्शन की झलक दिखाता है. बड़े पैमाने और कलाकारों से सुसज्जित, निर्माताओं ने दर्शकों को हिंसक टीज़र में कुछ आकर्षक झलकियाँ दिखाई हैं, जबकि उन्होंने केवल मुख्य नाटकीय ट्रेलर के लिए सभी प्रमुख कंटेंट को रोक कर रखा है, जो जल्द ही सामने आएगा.

सालर का टीज़र: 

2 मिनट से भी कम समय के टीज़र में, अनुभवी अभिनेता टीनू आनंद को एक निडर अवतार में देखा जा सकता है, जो कई हथियारबंद लोगों से घिरे हुए हैं, जो उन पर अपनी बंदूकें तानते हैं और गोली चलाने के लिए तैयार हैं और यह आगे प्रभास का परिचय देता है, जैसे कि वह इशारा कर रहे हों. जंगल का राजा है. टीज़र में अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन की झलक भी दिखाई गई है, हालांकि श्रुति हासन गायब हैं.

फिल्म का निर्देशन: 

फिल्म का निर्देशन केजीएफ फेम प्रशांत नील ने किया है. इस मेगा प्रोजेक्ट का निर्माण सफल केजीएफ फ्रेंचाइजी के निर्माता होम्बले फिल्म्स के विजय किरागांदुर द्वारा किया गया है, और इसमें केजीएफ श्रृंखला की वही तकनीकी टीम शामिल है. रामोजी फिल्म सिटी और उसके आसपास 14 विशाल सेटों के निर्माण के साथ, यह फिल्म ऐसी भव्यता पेश करने का वादा करती है जो बड़े पर्दे पर पहले कभी नहीं देखी गई है. 'सलार' तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, तमिल और हिंदी समेत 5 भाषाओं में रिलीज होगी.