बॉम्बे हाईकोर्ट से Sameer Wankhede को राहत, अब Shahrukh Khan की मैनेजर पर टिका मामला

मुंबई : एनसीबी के पूर्व जनरल डायरेक्टर समीर वानखेडे (Sameer Wankhede) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. बीते दिनों उनकी पेटीशन पर हुई सुनवाई के बाद 22 मई तक उनकी गिरफ्तारी से राहत दे दी गई है. वानखेड़े की याचिका पर कोर्ट ने सीबीआई से जवाब मांगा है और सोमवार तक का समय दिया है. हालांकि 25 करोड़ की रिश्वत मामले में इसे तत्काल राहत माना जा रहा है. लेकिन पूजा ददलानी का स्टेटमेंट उनके लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है.

शाहरुख खान और समीर वानखेड़े के बीच अगर कोई लेनदेन हुआ है तो पूजा ददलानी इसकी मुख्य गवाह हो सकती हैं और कोर्ट का संरक्षण खत्म होने के बाद सीबीआई ने अगर ददलानी  का बयान रिकॉर्ड कर पेश कर दिया तो समीर के लिए मुसीबतें खड़ी हो सकती है.

अपनी पिटीशन के साथ समीर वानखेडे ने व्हाट्सएप चैट भी कोर्ट के सामने रखी है जिसमें उन्होंने बताया है कि वह केस से जुड़ी हर अपडेट अपने सीनियर को दे रहे थे, लेकिन तब वह चुप थे और अब उन्हें टारगेट किया जा रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि अगर वह आर्यन के लिए रिश्वत मांगते तो चैट में इस बात का जिक्र कहीं ना कहीं जरूर होता. शाहरुख अपनी चैट में लगातार आर्यन को छोड़ने के लिए उनसे रिक्वेस्ट कर रहे थे कहीं भी रिश्वत की बात नहीं हुई है.

समीर वानखेडे का कहना है कि उन्हें न्याय प्रणाली पर पूरा विश्वास है और उन्होंने अपने सीनियर अधिकारी ज्ञानेश्वर सिंह पर टारगेट करने का आरोप भी लगाया है. उनके वकील ने भी बताया है कि एनसीबी के सीनियर अधिकारी नवाब मलिक के आरोपों को आधार बनाकर समीर वानखेड़े को फंसाया जा रहा है.

मामला पूरी तरह से उलझा हुआ नजर आ रहा है और अब पूजा ददलानी ही एक ऐसी शख्स हैं जो पूरे मामले से पर्दा उठा सकती हैं. बता दें कि समीर पर आरोप है कि उन्होंने 25 करोड़ मांगे थे लेकिन 18 करोड़ में डील फिक्स हो गई थी. अब यह वाकई में हुआ था या नहीं यह पूजा ही बता सकती है.