Roadies 19 के साथ टीवी पर वापसी करेंगी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती

नई दिल्ली: अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती “एमटीवी रोडीज” के 19वें सीजन के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं और उन्होंने कहा है कि वह लोकप्रिय टीवी सीरीज का हिस्सा बनकर खुश हैं.

“पेप्सी एमटीवी वासप” जैसे रियलिटी शो और “मेरे डैड की मारुति” सरीखी फिल्मों के लिए जानी जाने वाली चक्रवर्ती “एमटीवी रोडीज” में प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी के साथ एक ‘गैंग लीडर’ के रूप में दिखाई देंगी. कार्यक्रम की मेजबानी सोनू सूद करेंगे. चक्रवर्ती (30) हाल में “एमटीवी रोडीज- कर्म या कांड” के ऑडिशन के सिलसिले में दिल्ली आई थीं. चक्रवर्ती ने बयान में कहा, “'एमटीवी रोडीज - कर्म या कांड' के दिल्ली ऑडिशन में प्रतियोगियों का उत्साह अविश्वसनीय था. यहां आए सभी लड़कियों और लड़कों से मुझे जो प्यार मिला है, उससे मैं अभिभूत हूं. वापसी करके बहुत अच्छा लग रहा है.

पूरे शहर और आसपास के इलाकों के युवा जुटे: 
बहुप्रतीक्षित 19वें सीजन के लिए शनिवार को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम परिसर, प्रगति विहार, नयी दिल्ली में हुए ऑडिशन में पूरे शहर और आसपास के इलाकों के युवा जुटे. आखिरी बार 2021 में अमिताभ बच्चन की फिल्म “चेहरे” में दिखीं चक्रवर्ती 2020 में पुरुष मित्र अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मृत पाए जाने के बाद विवादों में घिर गई थीं. राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगने के बाद उनके जीवन में काफी उतार-चढ़ाव आया था. सोर्स-भाषा