IND vs SL: रोहित ने कुलदीप और पांड्या को बताया मैच का हीरो, बोले- चुनौती भरे मुकाबले में इस तरह का प्रदर्शन काबिलियत तारीफ

नई दिल्लीः एशिया कप में भारत-श्रीलंका के बीच टक्कर का मुकाबला देखने को मिला. जहां भारत ने बाजी मारते हुए 41 रन से जीत दर्ज की. इसके साथ ही टीम ने फाइनल में जगह भी पक्की कर ली है. ऐसे में मैच को लेकर कप्तान रोहित ने कहा कि इस जीत के हीरो कुलदीप और पांड्या ही है. इनकी ही बदौलत रही कि हम मुकाबले में कमाल दिखा पाये. और अंत में जीत हासिल की. 

रोहित ने कहा कि मैच काफी ही टक्कर का था ऐसे में हमारे सामने एक चुनौती भी थी जिसे पार करना मुश्किल था. लेकिन कुलदीप और पांड्या के प्रदर्शन से हमने मुकाबले में जीत दर्ज की. हम आगे भी कोशिश करेंगे की ऐसा प्रदर्शन जारी रख सकें. रोहित ने आगे पांड्या की तारीफ में कहा कि खिलाड़ी ने वास्तव में ही शानदार गेंदबाजी की. ये हार्दिक की कोई एक दिन की मेहनत नही है. इस प्रकार की गेंदाबाजी के लिए आपको काफी मेहनत करनी होती है. पांड्या की गेंदबाजी देख कर लग रहा था कि वो हर गेंद पर विकेट निकालेंगे.
 
कुलदीप ने झटके 4 विकेटः
बता दें कि एशिया कप सुपर-4 के मुकाबले में भारत ने श्रीलंका के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में 41 रनों से जीत दर्ज की. इसके साथ ही टीम ने टूर्नामेंट के फाइनल में भी एंट्री मार ली  है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की ओर से रोहित ने 53 रन और केएल राहुल ने 39 रन बनाये. जिसके चलते टीम इंडिया ने 214 रन का लक्ष्य सेट किया. जिसका पीछा करने उतरी डिफेंडिंग चैंपियन श्रीलंका की टीम 41.3 ओवर में 172 रन पर ही सिमट गई. भारत की ओर से कुलदीप यादव ने 4 विकेट और हार्दिक पांड्या ने 1 सफलता अपने नाम की.