Rohit Sharma: बांग्लादेश के खिलाफ हार पर रोहित ने खोला राज, बोले- वर्ल्ड कप में शामिल खिलाड़ियों को परखना जरूरी

नई दिल्लीः एशिय़ा कप का फाइनल मुकाबला 17 सितंबर को भारत और श्रीलंका के बीच खेला जाना है. लेकिन इससे पहले ही सुपर-4 स्टेज के आखिरी मुकाबले में बांग्लादेश ने भारत के खिलाफ 6 रनों से जीत दर्ज की. इस हार के बाद से ही भारत को लेकर काफी सवाल उठ रहे है. जिसने टीम को आलोचनाओं के घेरे में खड़ा करके रख दिया है. इसी बीच अब रोहित ने बांग्लादेश के खिलाफ मिली हार के बाद प्रतिक्रिया दी है. 

रोहित ने कहा कि हम टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले से पहले कुछ खिलाड़िय़ों को आजमाना चाहते थे. कई युवा भी टीम का हिस्सा है जो वर्ल्ड कप के लिए चुने गये है. ऐसे में आने वाले टूर्नामेंट को देखते हुए टीम कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है. जबकि अक्षर पटेल ने शानदार पारी खेली. वहीं रोहित ने बांग्लादेश की गेंदबाजी पर भी तारीफ करते हुए कहा कि मैच की जीत का श्रेय गेंदबाजों को जाना चाहिए.
 
गिल ने दिखाई शानदार लय- रोहित
उन्होंने आगे कहा कि गिल भी टूर्नामेंट में अच्छी लय में नजर आ रहे है. खिलाडी़ ने शतक लगा अपनी फॉर्म को बरकरार रखा है. जो कि टीम के लिए शुभ सकेंत है. इतना ही नहीं बतौर ओपनर मैदान में इस तरह का प्रदर्शन काबिलियत तारीफ की बात है. 

भारत-बांग्लदेश के बीच सुपर-4 का अंतिम मुकाबला खेला गया. रोमांचक मुकाबले में बांग्लादेश ने भारत को 6 रनों से मात देकर जाती हासिल की. मुकाबले में टॉस जीतकर टीम इंडिया ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया. बांग्लादेश ने बल्लेबाजी करते हुए 266 रन का लक्ष्य दिया. जिसका पीछा करने उतरी भारतीय टीम 49.5 ओवर में 259 रन पर सिमट गयी.