हार्ट अटैक आने कर बाद Sushmita Sen के करीब आए Rohman Shawl, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई : बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को इन दिनों अपनी सेहत पर ज्यादा ध्यान देते हुए देखा जा रहा है क्योंकि फरवरी के महीने में उन्हें मेजर हार्ट अटैक आया था और उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है. यही वजह है कि वह खुद को रिकवर करने की कोशिश कर रही हैं. उनके इस मुश्किल वक्त में उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमान शॉल को हर कदम पर उनके साथ खड़ा हुआ देखा गया. 

अब उन्हें शूटिंग के लिए एक्ट्रेस का हौसला बढ़ाते हुए देखा जा रहा है और दोनों का वर्क आउट वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मैंने एक वीडियो शेयर करते हुए कमेंट में लिखा इच्छा एकमात्र रास्ता है अब और ट्रेनिंग की परमिशन दी गई है मैं जल्द ही आर्या की शूटिंग के लिए जयपुर जाऊंगी. यहां मेरे प्यारे जो मेरी मदद कर रहे हैं और मेरा साथ दे रहे हैं अलीशा, शोना और रोहमन को ढेर सारा प्यार.

सुष्मिता और रोहमान का वीडियो जबसे सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है इस पर फैंस के रिएक्शन आना शुरू हो गए हैं. दोनों को साथ में देखने के बाद फैंस काफी खुश हैं और उन्हें शादी कर लेने की और रिलेशनशिप में वापस आने की सलाह दे रहे हैं.

बता दें कि फरवरी के महीने में 47 साल की सुष्मिता सेन को हार्ट अटैक आया था. जिसके बाद उन्होंने अपना ऑपरेशन करवाया उनकी मेन आर्टरी में 95% ब्लॉकेज हो गया था और ठीक होने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी हेल्थ अपडेट दी थी. उन्होंने यंग जनरेशन को हार्ड संबंधित हेल्थ चेकअप कराने की सलाह भी दी थी. एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड की बात करें तो वह जल्द ही ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी शिंदे की बायोपिक ताली में नजर आने वाली हैं इसके अलावा उनके पास वेब सीरीज आर्या 3 भी है.