दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं GOT एक्टर Kit Harington और Rose Leslie

लॉस एंजिलिस: ‘गेम ऑफ थ्रोंस’ के अभिनेता किट हैरिंगटन और अभिनेत्री रोज लेस्ली अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. हैरिंगटन (36) ने एक टॉक शो के दौरान लेस्ली (35) के गर्भवती होने की पुष्टि की. 

‘द टुनाइट शो’ के मेजबान जिमी फॉलन ने जब हैरिंगटन से उनके बेटे के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उसे (बेटे को) जीवन की बहुत बड़ी खुशी हासिल होने वाली है, क्योंकि उसे एक भाई या बहन मिलने वाला है. ‘इटर्नल्स’ फेम अभिनेता ने पहले और दूसरे बच्चे के जन्म के दौरान अपनी और लेस्ली की मनोस्थिति में आए बदलाव के बारे में बताया.

आप वास्तविक रूप से जल्दी व्यावहारिक हो जाते:
उन्होंने कहा कि पहले बच्चे के जन्म के दौरान आप नौ महीने तक सातवें आसमान में उड़ते हैं और फूलों के खेत में नाचते हैं. लेकिन, दूसरी बार आप जल्द वास्तविकता को समझने लगते हैं. आप वास्तविक रूप से जल्दी व्यावहारिक हो जाते हैं. हैरिंगटन और लेस्ली की मुलाकात 2012 में एचबीओ की सुपरहिट शृंखला ‘गेम ऑफ थ्रोंस’ के सेट पर हुई थी, जिसमें उन्होंने ऑन-स्क्रीन प्रेमी जॉन स्नो और यग्रीट की भूमिका निभाई थी. इसके बाद, दोनों ने वर्ष 2018 में शादी कर ली थी. 2021 में लेस्ली और हैरिंगटन पहली बार माता-पिता बने थे. सोर्स-भाषा